Egypt’s Copts can’t rely on new pope to secure their rights

The Brotherhood is down, but is it out

63_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. उनके खिलाफ बदमाशी कथित के कारण, दुनिया, लेकिन वे के खिलाफ नरसंहार के उनके अपराधों देख नहीं है: के लिए: और फरीसी रोथ्सचाइल्ड आईएमएफ-NWO अपने शिकार कर रहे हैं इसराइल] बुद्धि 5, 17 साल की आशा है. वह कवच के लिए अपने उत्साह ले जाएगा, और अपने दुश्मनों को हथियार के रूप में धर्म पहनेंगे घृणा उत्पन्न करने के लिए सारी सृष्टि हाथ होगा, और तुम, एक हेलमेट अचूक फैसले की तरह होगा ... यिर्मयाह, 11, 11. इसलिए इस प्रकार प्रभु हे वे बच नहीं सकते हैं, जिस पर: मैं उन पर एक अभिशाप भेज देंगे निहारना. मेरे लिए तो मदद के लिए रोता आगे आते हैं, लेकिन मैं उन्हें नहीं सुनते.

64_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [नीतिवचन 17.11. बुरे आदमी, seeketh, फिर से, विद्रोह, लेकिन, हो जाएगा: भेजें: उसे / उसके खिलाफ: निर्दयता से एक दूत: Unius आरईआई]. [भजन 139, 21 मैं, शायद, भगवान, तुम बैरियों से नफरत है और अपने दुश्मनों से नफरत नहीं करते? वे मेरे दुश्मन थे मानो मैं संगदिल घृणा के साथ उन्हें नफरत है. अब लोगों को प्रभु के कानों को बुरी तरह से शिकायत करने लगे. ली प्रभु सुना और उसका गुस्सा भड़क उठा था, और यहोवा की आग उन के बीच में जला दिया, और शिविर के अंत का सेवन किया. नंबर 11, 1 [भगवान का क्रोध की तरह है: एक आग, आग] [भजन 119, 21. आप पर गर्व धमकी, अपने फरमान से विचलित जो लोग शाप दिया.

65_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. अपने पापों chastising जबकि [भजन 99, 8 हे प्रभु हमारा परमेश्वर, आप उन्हें सुना, वे एक मरीज के लिए भगवान थे. [भजन 79, 5. कब तक, हे प्रभु, आप हमेशा के लिए नाराज हो जाएगा? यह आग अपने ईर्ष्या की तरह जला देगा? आप को पहचान नहीं है कि राष्ट्रों पर अपने क्रोध बाहर डालो, और तेरे नाम का आह्वान नहीं किया है कि राज्यों पर ... [भजन 74.1, हे भगवान, आप अपने गुस्से का धुआं क्योंकि तेरी चराई की भेड़ के खिलाफ, हमें हमेशा के लिए बंद कर डाली क्योंकि? (भगवान की स्वास्थ्य जरूरतों को भ्रष्ट मानव स्वभाव है, क्योंकि हमारी बुराई की मर्जी से ऐसा नहीं कर सकते कि न्याय कर रहे हैं).

66_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. *** मुझसे दूर [भजन 39.11 अपने शॉट्स: वे अपने हाथ के वजन के तहत नष्ट कर रहे हैं. आप अपने पाप को दंडित सही आदमी ... सजा के [अध्यापन: यह सामाजिक की विकृति को रोकने के लिए आवश्यक है ... मलाकी 3, 24. क्यों मैं आकर एक अभिशाप के साथ पृथ्वी हराना है, ताकि उनके बच्चों और उनके पिता को बच्चों के दिलों को पिता के दिलों परिवर्तित. [भजन 35.8 ली तूफान अचानक जब्त, उन्हें तनाव फैल जाती है कि उसकी शुद्ध, तूफान से अभिभूत हैं. ईजेकील 24:13. मैं (क्योंकि अपने अपराधों का) आप पर अपना गुस्सा निकाल लिया होगा तो जब तक आप अपने मलिनता से शुद्ध नहीं हो सकता है.


67_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. मुझे लगता है कि भगवान ने यह कहा है! यह कुछ नहीं होगा, मैं वापसी के बिना यह करना होगा, मैं दया न ही दया नहीं होगा. मैं अपने तरीके और अपने कर्मों के अनुसार तुम्हें न्याय करेगा. वाणी प्रभु भगवान: ईजेकील 20 33. प्रभु परमेश्वर का वचन - - मैं रहते हैं मैं अपने क्रोध पर दस्तक, एक शक्तिशाली हाथ के साथ आप पर शासन, और हाथ फैलाया हुआ. ईजेकील 15, 7. मैं उनके खिलाफ मेरे चेहरे की स्थापना की जाएगी. एक आग से बच गए, लेकिन एक आग उन्हें खा जाएगा! तो फिर तुम मैं यहोवा हूँ पता चल जाएगा कि उनके खिलाफ मेरे चेहरे सेट और वे काफिरों थे क्योंकि भूमि रेगिस्तान जब करेंगे, "भगवान भगवान कहते हैं

68_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. यिर्मयाह 48.10. वह शापित भगवान के काम निर्बलता, वह हो जो शापित है कि keepeth खून से अपनी तलवार! Sirach 40.8. यह हर जीवित प्राणी, आदमी और जानवर दोनों के भाग्य का है, लेकिन पापियों के लिए सात बार के रूप में ज्यादा: मौत, रक्त, संघर्ष, तलवार, आपदाओं, अकाल, आपदाओं, विपत्तियां. यिर्मयाह 23.19. , प्रभु का तूफान देखें, उसका क्रोध, एक व्यापक तूफान जीत है: यह दुष्टों के सिर मारता है. परियोजनाओं को पूरा करने और लागू नहीं किया गया है: जब तक भगवान के प्रकोप थम नहीं होगा उसके दिल.

69_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. यिर्मयाह 4, 4. मेरा क्रोध है कि कोई भी आग की तरह आग, और जला सकता है कि यरूशलेम के यहूदियों और निवासियों के पुरुषों, क्योंकि अपने कर्म की बुराई की, यह बुझा कर सकते हैं. [नीतिवचन 17.11. बुरे आदमी, seeketh, फिर से, विद्रोह, लेकिन, हो जाएगा: भेजें: उसे / उसके खिलाफ: निर्दयता से एक दूत: Unius आरईआई]. [Sirach 16:11, भगवान के रूप में मनुष्य: क्रोध और करुणा ... वे निर्दोष अगर क्रोध जब यह pours जब दया और क्रोध, भगवान में क्षमा और शक्तिशाली हैं, क्योंकि यह अजीब होगा. तो महान उसकी दया, कितना बड़ा इसकी गंभीरता, यशायाह 33, 3 है. तेरा फटकार के शोर में लोग भाग गए,

70_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. आप राष्ट्रों फैलाने मिलता है. [भगवान, प्यार या घृणा भाषा की भाषा?] यशायाह 19.22. भगवान मिी हराना लेकिन फिर भी, जब मारा, उन्हें चंगा करेगा. वे भगवान के लिए वापस आ जाएगी, और वह शांत हो जाओ और उन्हें ठीक हो जायेगा. [के माध्यम से महसूस किया जा भविष्यवाणी: Unius आरईआई] *** Sirach 5.7 भगवान के लिए बारी है और अचानक भगवान की और सजा के समय क्रोध आप नष्ट हो जाएगा, क्योंकि दिन से दिन के लिए बंद कर दिया नहीं करने में देरी न करें. बुद्धि 12, 27 ... उन्होंने देखा और पहले जानना चाहता था नहीं था, जो सच्चे परमेश्वर को मान्यता दी. इसके लिए सर्वोच्च सज़ा उन पर आया था.

71_110. [बाइबिल शाप: पेय अपने जहर: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [नीतिवचन 17.11. बुरे आदमी, seeketh, फिर से, विद्रोह, लेकिन, हो जाएगा: भेजें: उसे / उसके खिलाफ: निर्दयता से एक दूत: Unius आरईआई]. [नीतिवचन 17.11. बुरे आदमी, seeketh, फिर से, विद्रोह, लेकिन, हो जाएगा: भेजें: उसे / उसके खिलाफ: निर्दयता से एक दूत: Unius आरईआई]. [नीतिवचन 17.11. विद्रोह, लेकिन जनादेश होगा कि बुरे आदमी seeketh,: के खिलाफ: निर्दयता से एक दूत: Unius आरईआई]. [Satanists साम्राज्यवाद: राजा satanAllah सऊदी अरब: शरीयत खिलाफत दुनिया भर में (धिम्मियों के लिए), और फरीसी रोथ्सचाइल्ड आईएमएफ-NWO (goyim के लिए)

72_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. उनके खिलाफ बदमाशी कथित के कारण, दुनिया, लेकिन वे के खिलाफ नरसंहार के उनके अपराधों को देख नहीं है: के लिए: अपने शिकार कर रहे हैं इसराइल की आशा] [Unius आरईआई संप्रभु अधिकार है: रोकने के लिए: हर अभिशाप, लेकिन: fariei NWO प्रबुद्ध आईएमएफ विश्व बैंक, शरीयत और इस्लामी साम्राज्यवाद, मुझे धोखा दिया, और उसके बाद, आप सभी के बनने के बाहर किसी की पहुंच के भीतर नहीं किया जा सकता मुक्ति के लिए, अपने पापों में मरोगे: ": फिर से पैदा ईसाई" , तो: बहुत कुछ बचा लिया, लेकिन इसके बजाय, मैं (धर्मनिरपेक्ष: सभी लोगों के लिए, मेरे यहूदी मंदिर में) तो सार्वभौमिक, मोक्ष लाना चाहते थे जाएगा,

73_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. यहाँ क्यों है: आप में से कुछ करने में सक्षम हो जाएगा: नहीं हो: के बीच: 6000000000: मृत: उस: तीसरा विश्व युद्ध होगा, जबकि रहने की मृत्यु हो गई है जो लोग ईर्ष्या करेंगे] भगवान की "अनन्त बुद्धि और न्याय! ! "वास्तव में," धर्मी बदला देखने का आनंद होगा, दुष्टों के रक्त में उसके पैर धोने जाएगा. " [ग़लती [भजन 58.11: फरीसी. इस्लामी और हर अपराधी: वे भगवान उनके साथ लगता है कि] [व्यवस्थाविवरण 28] [1 आप ईमानदारी से मैं तुझे यह आज्ञा जो यहोवा अपने परमेश्वर की आवाज का पालन निरीक्षण करने के लिए और सब उसकी आज्ञाओं का क्या करना है, तो प्रभु अपने परमेश्वर को रखा जाएगा पृथ्वी के सब जातियों के ऊपर उच्च तुम;

74_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [2] तू भगवान की आवाज को hearkened hast क्योंकि अपने परमेश्वर तुम पर आते हैं और आप इन सभी के आशीर्वाद से आगे निकल जाएगा [3] आप शहर में आशीर्वाद दिया और देश में धन्य हो जाएगा. [4] धन्य तेरा kine की वृद्धि धन्य तेरा गर्भ का फल, अपनी जमीन से फल और अपने मवेशियों का फल, और तेरा भेड़ों के झुंड होगा. [व्यवस्थाविवरण 28 [5] धन्य अपने टोकरी और अपने सानना गर्त हो जाएगा. [6] आप में आते हैं जब आशीर्वाद दिया और जब तुम बाहर जाओ धन्य हो जाएगा. [7] क्या आप आप के खिलाफ एक तरह से बाहर हो, और तुम से पहले सात तरीके से भाग जाएगा खिलाफ उठ जो अपने दुश्मन को हराने से पहले भगवान को छोड़ देंगे.

75_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [8] यहोवा अपने barns में आप के साथ होने का आशीर्वाद कमान होगा और सब कुछ में आप अपने हाथ डाल दिया, प्रभु अपने परमेश्वर तुम्हें दे रहा है जो देश में तुमको आशीर्वाद दे. [9] भगवान ने तुम्हें यहोवा तेरा परमेश्वर की आज्ञाओं को तो उन्होंने शपथ ली है, के रूप में खुद को पवित्रा लोगों को करना है, और [व्यवस्थाविवरण 28 [10] पृथ्वी के सब जातियों भालू देखेंगे अपने तरीके से चलना होगा भगवान और डर तुमको का नाम. [11] प्रभु अपने परमेश्वर प्रभु तुम्हें देने के लिए अपने पिता की कसम खाई है, जो देश में, अपने गर्भ, अपने मवेशियों के फल और तेरा जमीन का फल के फल में, आप सामान की खूब अनुदान देगा.

76_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [12] यहोवा के मौसम में अपने देश के लिए बारिश को देने के लिए और तेरा हाथ से सब काम आशीर्वाद देने के लिए आप को अपने लाभकारी खजाना, स्वर्ग खुल जाएगा: तो तू बहुत सी जातियों के इधार उधार दे, और तू उधार नहीं. [13] यहोवा तुम सिर और पूंछ नहीं कर देगा, और तुम हमेशा के लिए हो सकता है और कभी नीचे, आप उन्हें निरीक्षण कर सकते हैं कि मैं आज आप पर रोक लगाना है जो अपने परमेश्वर यहोवा की आज्ञाओं का पालन करना है और हूँ उन्हें अमल में लाना, [व्यवस्थाविवरण 28 [14] और तुम सही करने के लिए और न ही मैं उन्हें सेवा करने के लिए अन्य देवताओं के बाद जाने के लिए, आज आप आदेश है कि चीजों में से किसी से बाईं ओर न तो एक तरफ बारी नहीं है.

77_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [15] लेकिन अगर आप ध्यान से उनके सभी आदेशों और मैं आज आप पर रोक लगाना है जो अपनी सारी विधियों का पालन नहीं करते, अगर तुम अपने परमेश्वर यहोवा की आवाज का पालन नहीं करते हैं, तो आप पर आते हैं और आप इन सब शाप से आगे निकल जाएगा [ 16] शहर में शाप दिया था और देश में शापित हो जाएगा. [17] शापित अपने टोकरी और अपने सानना गर्त हो जाएगा. [18] शापित, अपने गर्भ और तेरा भूमि का फल का फल हो तेरा kine की वृद्धि हुई है, और तेरा भेड़ों के झुंड शाप दिया जाएगा. [19] आप में आते हैं जब शाप दिया और जब तुम बाहर जाओ शापित हो जाएगा. [20] यहोवा आप अपने हाथ डाल सब काम में तुम पर शाप, भ्रम और गाली भेज देंगे

78_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. आप को नष्ट कर दिया और मुझे छोड़ने के लिए क्योंकि अपने बुरे कामों की जल्दी नष्ट हो जाता है जब तक. [21] प्रभु यह आप उसे पाने के लिए प्रवेश कर रहे देश से नष्ट कर दिया गया है जब तक रोगों के साथ आप प्लेग जाएगा. [22] यहोवा, सूखा, पाला और फफूंदी के साथ, भीषण गर्मी के साथ, सूजन के साथ, बुखार के साथ, खपत के साथ आप हड़ताल करेंगे आप नाश तक जो आप प्लेग जाएगा. [23] आकाश आप के तहत अपने सिर पर तांबे और पृथ्वी की जाएगी लोहे की जाएगी. [व्यवस्थाविवरण [24] यहोवा अपने देश पाउडर और धूल की बारिश, तुम पर स्वर्ग से नीचे आ जाएगा सुनिश्चित करेगा

79_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. आप नष्ट कर रहे हैं जब तक. [25] यहोवा आप अपने दुश्मनों को हराने के लिए कारण होगा: आप उनके खिलाफ एक तरह से बाहर जाना है, और उन्हें पहले सात तरीके पलायन: और पृथ्वी के सब राज्यों को आतंक की एक वस्तु बन जाते हैं. [26] अपने शवों आकाश और पृथ्वी के सभी पक्षियों के लिए भोजन होगा, और कोई भी दूर मैदान में उन्हें करेगा. [27] यहोवा मिस्र के फोड़े साथ और ट्यूमर, festering घावों और आप ठीक नहीं कर सकता जिसमें से खुजली, साथ दु: ख होगा. [28] यहोवा, पागलपन, अंधापन और पागलपन के साथ [29] आप दु: ख होगा कि ताकि आप अंधेरे में अंधा gropes के रूप में, दोपहर को टटोलना होगा.

80_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. अपने व्यवसाय में सफल नहीं हो, तुम पर अत्याचार और हर दिन लूट हो जाएगा और कोई भी मदद मिलेगी. [30] तुम एक औरत सगाई करना होगा, लेकिन एक और, एक घर का निर्माण होगा, लेकिन आप संयंत्र एक दाख की बारी नहीं रह जाएगा, और आप पहले फल काटना होगा. [व्यवस्थाविवरण 28 [31] तेरा बैल तेरी आंखों के सामने मृत हो जाएगा, और तू उसके खाने न पाएगा: तेरा गधा आप अपनी उपस्थिति में दूर किया जाएगा और तुमको को वापस नहीं होगा: तेरा भेड़ अपने दुश्मनों को दिया, और नहीं किया जाएगा एक में मदद मिलेगी. [व्यवस्थाविवरण 28 [32] तेरा बेटों और तेरा बेटियों, अन्य लोगों को दी जाएगी, और अपनी आँखें देखने के लिए, और उन्हें हर दिन के लिए आँसू के साथ विफल हो जाएगा

81_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. लेकिन कुछ भी नहीं आपके हाथ में कर देगा. [व्यवस्थाविवरण 28 [33] तू नहीं प्रेम जो एक राष्ट्र, तेरा देश के फल खाते हैं, और तू ही दीन और हर दिन कुचल हो सब तेरा मजदूरों, [34] अपनी आँखें देखेंगे कि तुम पागल हो. [35] यहोवा पैरों के तलवों से सिर के ऊपर से फैल रहा है, ठीक नहीं किया जा सकता कि दर्दनाक फोड़े साथ घुटनों और पैरों में तुमको हराना होगा. [व्यवस्थाविवरण 28 [36] आप और आप न तो आप और न ही अपने पिता के नाम से जाना जाता है जो एक राष्ट्र के लिए, आप पर सेट राजा प्रभु, वहाँ आप अन्य देवताओं, लकड़ी और पत्थर की सेवा करेगा जाएगा;

82_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [व्यवस्थाविवरण 28 [37] एक विस्मय, एक कहावत है, और प्रभु आप ड्राइव करेंगे जहां सभी राष्ट्रों के लिए एक उपहास बन जाएगा. [38] टिड्डी यह भस्म हो जाएगा के लिए आप क्षेत्र को ज्यादा बीज ले जाएगा, और में थोड़ा इकट्ठा करेगा. [व्यवस्थाविवरण 28 [39] कीड़े उन्हें खा जाएगा क्योंकि करेगा, दाख की बारियां संयंत्र और खेती, लेकिन शराब पीने या अंगूर इकट्ठा नहीं. [40] अपने सभी क्षेत्र में जैतून का पेड़ है, लेकिन जैतून छोड़ देंगे क्योंकि आप, तेल का प्रयोग नहीं करते. [41] पैदा बेटों और बेटियों, लेकिन वे कैद में जाना होगा के लिए वे, तुम्हारा नहीं होगा. [42] सभी तेरा पेड़ और तेरा भूमि का फल कीड़े की एक सेना का शिकार हो जाएगा.

83_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [43] आप के बीच में है कि अजनबी तुम पर अधिक से अधिक वृद्धि होगी, और आप कम और कम नीचे आ जाएगा. [व्यवस्थाविवरण 28 [44] वह तुझ को उधार करेगा, और तू उसे उधार नहीं करोगे: वह सिर होगा, और तू पूंछ करोगे. [व्यवस्थाविवरण 28 [45] तुम अपने परमेश्वर यहोवा की आवाज का पालन करना और आदेशों का पालन और वह तुम्हें दिया था फरमान नहीं था क्योंकि ये सभी शाप, आप पर आते हैं और आप को आगे बढ़ाने और आप नष्ट कर रहे हैं जब तक आप आगे निकल जाएगा. [46] तुम और तुम्हारे वंश के लिए वे हमेशा एक संकेत है और एक आश्चर्य हो जाएगा.

84_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [व्यवस्थाविवरण 28 [47] क्या आप भगवान सब बातों की बहुतायत के लिए दिल की खुशी और हर्ष,, [नीतिवचन 17.11 के साथ अपने भगवान की सेवा नहीं था. बुरे आदमी, seeketh, फिर से, विद्रोह, लेकिन, हो जाएगा: भेजें: उसे / उसके खिलाफ: निर्दयता से एक दूत: Unius आरईआई]. वह आप को नष्ट कर दिया गया है जब तक [48] भूख में, यहोवा तुमको खिलाफ भेजेगी जो शत्रुओं की सेवा करेंगे, और प्यास में, तन में, और सब बातों के अभाव में, वह अपनी गर्दन पर एक लोहे का जूआ डाल देंगे. [49] यहोवा एक बाज की तरह नीचे swooping है कि पृथ्वी, एक राष्ट्र के सिरों से, दूर से आप के खिलाफ लाना होगा

85_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. जिनकी भाषा तुम नहीं समझोगे एक राष्ट्र, [50] युवा के लिए पुराने या दया के लिए सम्मान के बिना एक भयंकर दिखने राष्ट्र, [51] आप नष्ट हो जब तक अपने पशुओं और अपनी भूमि की फसलों के युवा खा जाएगा जो, आप बर्बाद हो गए हैं और जब तक आप कोई अनाज, नई शराब या तेल, और न ही अपने झुंड और अपने झुंड की भेड़ के बच्चे के किसी बछड़ों नहीं छोड़ेगा. [व्यवस्थाविवरण 28 [52] सब तुम पर भरोसा है जो अपने उच्च और गढ़वाले दीवारों पर गिरने से अपने देश तक, सभी अपने फाटकों में आपको घेर जाएगा. प्रभु अपने परमेश्वर तुम्हें दे दिया है जो अपने सभी देश भर में अपने सभी फाटकों में आपको घेर दूँ.

86_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [व्यवस्थाविवरण 28 [53] घेराबंदी और अपने दुश्मन को आप कम करने के लिए जो संकट के दौरान, आप अपने परमेश्वर यहोवा तुम्हें दे दिया है जो अपने गर्भ का फल, अपने बेटों की और तेरा बेटियों का मांस, खाना चाहिए. [व्यवस्थाविवरण 28 [54] आदमी के बेहतरीन और आप अपने भाई और उसकी अपनी पत्नी और आज भी मौजूद हैं, जो अपने बच्चों के बाकी ईर्ष्या करना होगा बीच सबसे नाजुक, [55] वह खाना चाहिए जिसे अपने बच्चों की उनमें से किसी मांस को नहीं देंगे , वह आप सब तेरा द्वार के भीतर कम हो जाएगा जो अपने दुश्मन के साथ घेराबंदी और संकट में कुछ नहीं बचा हाथ है.

87_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [56] विनम्रता और शोधन के लिए जमीन पर पैर की गेंद रखना की कोशिश की है नहीं होगा जो आप के बीच सबसे परिष्कृत और नाजुक महिला, उसके पति, बेटे और बेटी ईर्ष्या करना होगा ... [व्यवस्थाविवरण 28 [57], और उसकी कमर से छुपा से बाहर आता है और घेराबंदी के दौरान और आप सब तेरा द्वार के भीतर कम हो जाएगा जो अपने दुश्मन के साथ संकट में सब कुछ कमी है, जो बच्चों को जन्म देने के लिए अभी तक क्या खाएंगे. [58] तुम अपने परमेश्वर यहोवा की इस शानदार और भयानक नाम इस किताब में लिखा है, और भय नहीं कर रहे हैं कि इस व्यवस्था की सारी बातों को ध्यान से पालन नहीं करते हैं,

88_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [व्यवस्थाविवरण 28 [59] और यहोवा बिच्छुओं महान और स्थायी अस्वाभाविक विपत्तियां, घातक रोगों और जिद्दी साथ तुम और तुम्हारे वंश हड़ताल करेंगे. [60] तुझ पर सब तुम डरते थे, जो मिस्र के रोगों, और वे तुमको पर्यत फोड़ना करेगा लाएगा. तू नष्ट हो जब तक यह भी [61] इस कानून की किताब में नहीं लिखा है जो हर बीमारी और हर प्लेग, यहोवा, तुझ पर लाना. [62] तुम अपने परमेश्वर यहोवा की आवाज का पालन नहीं किया था, क्योंकि तुम स्वर्ग के सितारों के रूप में कई के रूप में किया गया है, कुछ पुरुषों में रहेगा

89_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [63] भगवान समृद्ध और आप गुणा तुम पर आनन्द के रूप में, भगवान आप के नाश और नष्ट बनाने में आप पर आनन्द होगा तो, आप जमीन से plucked किया जाएगा, अधिकारी को तू goest जिधर. [व्यवस्थाविवरण 28 [64] और यहोवा एक छोर से दूसरे के लिए सभी लोगों के बीच बिखराव आप करेंगे, और वहाँ तुम भी न तो आप और न ही अपने पिता के नाम से जाना जाता है जो अन्य देवताओं, लकड़ी और पत्थर की सेवा करेगा. [व्यवस्थाविवरण 28 [65] इन देशों के बीच आप कोई आराम मिल जायेगा, और वहाँ तेरा पैर के एकमात्र के लिए कोई आराम प्रभु आप एक कांप दिल दे देंगे हो सकता है, और आंखों के असफल होगा, और मन के दुख.

90_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [66] अपने जीवन रात और दिन दोनों भय से भर निरंतर रहस्य,, कभी अपने जीवन के बारे में सुनिश्चित करने में किया जाएगा. [व्यवस्थाविवरण 28 [67] सुबह में आप कहें: यह शाम थे ही हैं! और शाम को आप कहें: यह सुबह थे ही हैं, क्योंकि आप अपने दिल और अपनी आँखें देखेंगे कि चीजें हिला कर रख देंगी कि डर के मारे!. [["शाऊल, शाऊल, तुम क्यों सताना मुझे क्या?" वास्तव में, कोई बाध्यकारी कारण, वहाँ है: सताना के लिए, कौन सा [यशायाह क्यों ईसाई, 1. सेंट पाउलो बन गया है: ईसाई धर्म के सच्चे संस्थापक! 2. किसी को भी, कि: इंजील नफ़रत है: नीचे: भगवान के फैसले के तहत वे बुरी गिर अपराधी हैं! "3. हूँ Unius आरईआई!]].

91_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीने: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [व्यवस्थाविवरण 28 [68] यहोवा मिस्र (यूएसए महान वेश्या बाबुल है: कयामत) को वापस भेज देंगे मैं कोई और अधिक फिर से आप के लिए कहा, जिसमें से एक, जिस तरह से जहाज से,! और वहाँ तुम पुरुष और महिला दास के रूप में अपने दुश्मनों को पर्यत बेचा जाएगा, लेकिन कोई आदमी "आप खरीद करेगा. [69] इन के अलावा, भगवान मोआब के देश में इस्राएलियों के साथ स्थापित करने के लिए मूसा का आदेश दिया जो वाचा के शब्द हैं वाचा वह होरेब में उन लोगों के साथ स्थापित किया गया था [उत्पत्ति 49:7.] इसके लिए, उनके गुस्से शापित हिंसक, [2 राजाओं 9:34 |]. यह था, क्योंकि बहुत देखते हैं और उसे दफनाने जाओ ...

92_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [अय्यूब 00:18] दिन के सामने तेजी से, उनके हिस्से क्षेत्र में शाप दिया है ... [बुद्धि 03:12] बुरा अपने बच्चों, उनके वंश शापित ... [बुद्धि 24:11] यह शुरू से ही एक शापित बीज था क्योंकि ... [बारूक. 04:32] दास अपने बच्चों के थे, उन्हें वापस आयोजित किया गया है कि (अमरीका बाबुल वेश्या 666) नीच. .. [जॉन 7:49] जानता कानून शापित कर रहे हैं नहीं! ".. [व्यवस्थाविवरण 28:17] अपने टोकरी और अपने सानना गर्त होगा शापित .. [बारूक 04:32] वे थे जिसमें शहरों शापित .. [मलाकी 2:02] आशीर्वाद?. हाँ, मैं शापित है उन्हें पहले से ही, क्योंकि आप में से कोई भी ..

93_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [व्यवस्थाविवरण 28: 18] तेरा भूमि का फल, तेरा kine की वृद्धि शापित ... [यहोशू 9: 23] फिर भी तु शापित कर रहे हैं, और आप में से कोई भी नहीं रहेगा ... [1 शमूएल 26: 19] वे पुरुष हैं, वे क्योंकि, भगवान से पहले शाप दिया जा सकता है ... [Tobia 13: 14] तुम्हें श्राप जो उन पर हाय, [Tobit 13: 14] कितने आप को नष्ट कर देगा लानत, तुम्हें श्राप जो लोग [Sirach 33: 12 |] उससे संपर्क किया, दूसरों को उन्हें शाप दिया और अपमानित किया और उन्हें प्रेरित. .. [बारूक 4:31] अपने उत्पीड़कों अरे, माउंट 25: 41] बाएँ हाथ, मुझ से प्रस्थान, तुम तैयार अनन्त आग में, शाप दिया.

94_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [उत्पत्ति 03:14] 've के सभी पशुओं के बीच शापित यह, तू किया .. [उत्पत्ति 03:17] तुम न खाना, शापित क्योंकि आप की जमीन है, [उत्पत्ति 04:11] और अब आप जमीन से शापित हैं, जो ... [उत्पत्ति 5: 29] यहोवा शापित हाथ जो जमीन. "[उत्पत्ति 09:25] फिर कहा," कनान शापित हो! मां: सेवकों [29 उत्पत्ति 27] का नौकर. तुम शापित हो अभिशाप जो लोग और तुम्हें आशीर्वाद जो लोग धन्य हो. "[[नंबर 22: 6] आशीर्वाद दिया, और वह जिसे आप अभिशाप शाप दिया है." .. [[नंबर 24: 9] धन्य और तुम शापित हो अभिशाप जो लोग! ". [[व्यवस्थाविवरण 27:15] एक बनाता है जो आदमी है शापित ..

95_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [[व्यवस्थाविवरण 27:16] शापित अपने पिता और मां mistreats वह कौन हो .. [[व्यवस्थाविवरण 27:17] शापित की सीमाओं चलता है कि वह हो सकता है .. [[व्यवस्थाविवरण 27:18] शापित रास्ता misleads वह कौन हो सकता है ... [[व्यवस्थाविवरण 27:19] के अधिकार transgresses जो वह शापित .. [[व्यवस्थाविवरण 27:20] शापित वह हो कि अपनी पत्नी के साथ lieth ... [[व्यवस्थाविवरण 27:21] शापित वह हो कि किसी भी तरीके से lieth .. [[व्यवस्थाविवरण 27:22] शापित वह हो कि उसके साथ lieth .. [[व्यवस्थाविवरण 27:23] शापित वह हो कि माता जी के साथ lieth! [[व्यवस्थाविवरण 27:24] शापित वह हो कि smiteth अपने पड़ोसी ... [[व्यवस्थाविवरण 27:25] शापित जो के लिए एक उपहार स्वीकार करता है कि वह हो सकता है ...

96_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [[व्यवस्थाविवरण 27:26] शापित बल में बनाए रखने के लिए नहीं है कि वह कौन हो सकता है ... [[व्यवस्थाविवरण 28:16] शहर में शाप दिया और शापित हो ... [[व्यवस्थाविवरण 28: 16] शहर में शाप दिया था और देश में शाप दिया था. [[व्यवस्थाविवरण 28:18] शापित तेरा गर्भ का फल होगा ... [[व्यवस्थाविवरण 28:19] आप में आते हैं जब शाप दिया और शापित हो जाएगा ... [[व्यवस्थाविवरण 28: 19] आप में आते हैं जब शाप दिया और जब तुम बाहर जाओ शापित हो जाएगा. [यहोशू 6: 26] परिस्थिति यहोशू ने शपथ ली: "यहोवा आदमी है इससे पहले कि शापित ... [न्यायाधीशों 21: 18] इसराइल की, कह शपथ ली है, बेंजामिन के लिए एक पत्नी देता है कि वह शापित हो."

97_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जला निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. 1 [शमूएल 14: 24] सभी लोगों को शपथ [1 शमूएल 14: 28] "शापित से पहले ... भोजन स्वाद होगा, जो हर किसी को है पवित्र शपथ लोगों को, शापित हर एक इस भोजन '[2 शमूएल छू जाएगा है 19: 22] मौत की शिमी वह यहोवा के अभिषिक्त को शाप दिया क्योंकि "?. [1 किंग्स 21: 10] का आरोप लगाते हैं जो: तुम परमेश्वर और राजा को शाप दिया है! और फिर ले ... [1 किंग्स 21: 13] लोगों को कह रही है, "नाबोत ने परमेश्वर और राजा को शाप दिया गया है." वे उसे ले लिया .. [[भजन 37: 22] पृथ्वी के अधिकारी होंगे, लेकिन नाश किया शापित है जो. [[भजन 119: 21] गर्व धमकाता है, अपने फरमान से भटक जिन लोगों को शाप दिया था.

98_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [नीतिवचन 11: 26] अनाज लोगों के आशीर्वाद से शापित है ढेर जो लोग ... [बुद्धि 14:08] लेकिन हाथ और साथ बनाया मूर्ति लानत ... [Sirach 3: 16] और जो कोई भी अपनी मां भगवान का श्राप है ऐंजर्स. .. [यशायाह 65: 20] सौ साल पुराना शापित किया जाएगा. .. [यिर्मयाह 11:03] इस्राएल के परमेश्वर यहोवा: शापित आदमी हो कि सुनता नहीं ... [यिर्मयाह 17:05] "शापित आदमी में भरोसा करता है जो आदमी है ... [यिर्मयाह 20:14] मैं पैदा हुआ था, जिसमें दिन हो शापित, [यिर्मयाह 20:15] खबर लाया जो आदमी शापित हो ... [यिर्मयाह 48:10] शापित sluggishly करता है कि वह कौन हो सकता है ...

99_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. निर्बलता से अपने शापित से अपनी तलवार वापस keepeth कि प्रभु के काम .. [10 यिर्मयाह 48] [मलाकी 1:14] लेकिन शापित में जो हाथ धोखेबाज, हो .. [एम 11: 21] सूख गया है तुम्हें शाप दिया कि अंजीर के पेड़ पर लग रहा है. "[गलतियों 3: 10] अभिशाप: हमारे लिए, जैसा लिखा है: यह लिखा है, शापित continueth नहीं .. [13 गलतियों 3]: कि हर एक है शापित एक पेड़ पर लटका हुआ है, जो हर किसी को है, [नंबर 23: 27] "तुम मुझे वहाँ से उन्हें शाप, कि परमेश्वर को प्रसन्न होगा ... [2 शमूएल 16:11] बिन्यामीनी! यहोवा के लिए उससे कहा गया है, क्योंकि उसे शाप चलो .. [नीतिवचन 30:10] गुरु, वह तुझे शाप, और तू इसे लाने नहीं करोगे ऐसा न हो. "भगवान के अनन्त बुद्धि और न्याय!"

100_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. वास्तव में, "धर्मी बदला देखने का आनंद होगा, दुष्टों के रक्त में उसके पैर धोने जाएगा." [ग़लती [भजन 58.11: फरीसी. इस्लामी और हर अपराधी: वे भगवान उनके साथ] [[लगता है कि "शाऊल, शाऊल, क्यों तुम्हें क्या कष्ट मुझे?" वास्तव में, कोई बाध्यकारी कारण, वहाँ है: सताना के लिए, कौन सा [यशायाह क्यों ईसाई, 1. सेंट पाउलो बन गया है: ईसाई धर्म के सच्चे संस्थापक! 2. किसी को भी, कि: इंजील नफ़रत है: नीचे: भगवान के फैसले के तहत वे बुरी गिर अपराधी हैं! .!. "3 हूँ Unius आरईआई]] [Satanists साम्राज्यवाद: राजा satanAllah सऊदी अरब: शरीयत खिलाफत दुनिया भर में (धिम्मियों के लिए),

101_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. उनके खिलाफ बदमाशी कथित के कारण, दुनिया, लेकिन वे के खिलाफ नरसंहार के उनके अपराधों को देख नहीं है: के लिए: और फरीसी रोथ्सचाइल्ड आईएमएफ-NWO (goyim के लिए) अपने शिकार कर रहे हैं इसराइल की आशा] *** नीतिवचन 10: 31 धर्मी का मुंह आगे ज्ञान होता है, विकृत जीभ काट दिया जाएगा. *** भजन 11 (12), भगवान, अभिमानी शब्द, *** 2 इतिहास 34, 24 यों प्रभु का कहना है कि जीभ झूठ बोल होंठ काट दिया जाएगा: निहारना, मैं इस जगह पर बुराई लाना होगा, और अपने वे मुझे छोड़ दिया: क्योंकि निवासियों, यहूदा के राजा से पहले पढ़ा पुस्तक में लिखा सब शाप,:

102_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. क्रोध करने के लिए उसे उत्तेजक: के साथ: अपने हाथों से सब काम करता है और अन्य देवताओं (देवताओं उल्लू) को धूप जला दिया है. के खिलाफ: इस जगह और आप बंद नहीं कर सकते मेरा गुस्सा हो जाएगा. [नीतिवचन 17.11. बुरे आदमी, seeketh, फिर से, विद्रोह, लेकिन, हो जाएगा: भेजें: उसे / उसके खिलाफ: निर्दयता से एक दूत: Unius आरईआई]. [[Homophobia: के खिलाफ: हम सामाजिक क्षेत्र में, लेकिन धार्मिक में नहीं हैं क्योंकि बाइबिल में समलैंगिक पुरुष और महिला समलैंगिकों पूरी तरह से जायज है .. परमेश्वर का वचन पवित्र है और मनुष्य की आध्यात्मिक]] छिछोरापन 20,13 की विकृति में complicit नहीं किया जा सकता. एक महिला के साथ के रूप में एक व्यक्ति के साथ संभोग किया है,

103_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. उन दोनों के लिए प्रतिबद्ध है: एक घृणा: वे मौत के लिए रखा जाएगा: उनके खून उन पर किया जाएगा. *** 1 कुरिन्थियों 6, 9. धोखा नहीं कर सकता: न तो fornicators, न ही मूर्तिपूजक, और न ही व्यभिचारी, और न ही स्रैण, और न ही sodomites, न ही चोर, न लोभी, न पियक्कड़, न ही revilers, और न ही लुटेरों भगवान मार्क 7 के राज्य के वारिस होंगे: 21. भीतर से के लिए, लोगों के दिलों से बाहर, बुरे विचार, व्यभिचार, चोरी, हत्या, *** रोमियों 1:26. आ इस कारण भगवान अपमानजनक जुनून उन पर छोड़ दिया, उनकी महिलाओं को प्राकृतिक संबंधों विमर्श: प्रकृति के खिलाफ क्या है के लिए. इसके अलावा: इसके अलावा: आदमी, औरत का प्राकृतिक उपयोग छोड़ रहा है,

104_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. और पुरुषों को पुरुषों के साथ बेशर्म कृत्य और खुद में उनके त्रुटि जो s'addiceva का जुर्माना प्राप्त करने, एक दूसरे के लिए जुनून के साथ सेवन कर रहे थे. सांस्कृतिक और आध्यात्मिक हर विकृति होना चाहिए क्योंकि homophobia बाइबिल, वैध है: परिश्रम से लड़ा, लेकिन सामाजिक स्तर पर: अपने मोचन / चिकित्सा लंबित है, और हर कमजोरी: हम सुरक्षा, प्रत्येक की विविधता है. . वास्तव में, कोई डॉक्टर का प्रसार करने की कोशिश करेंगे: एक बीमारी .. लेकिन, किसी भी तरह से: हम कॉल कर सकते हैं: अच्छा: बुराई, और बुराई अच्छा. [नीतिवचन 17.11. बुरे आदमी seeketh, कि विद्रोह,

105_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. लेकिन जनादेश होगा: के खिलाफ: एक दूत निर्दयता: Unius आरईआई]. छिछोरापन 18:22 ***. एक औरत के साथ एक झूठ के रूप में एक आदमी के साथ झूठ मत बोलो: यह घृणा है. [आप womankind के साथ के रूप में एक पुरुष के साथ झूठ नहीं होगा: यह घृणा है]. छिछोरापन 20:13 ***. वे निश्चय मार डाला किया जाएगा: अपने खून उन पर होगा एक महिला, उन दोनों को एक घृणा प्रतिबद्ध है, साथ ही एक आदमी के साथ संभोग किया है. *** [व्यवस्थाविवरण 23.19. दोनों अपने परमेश्वर यहोवा को घृणा कर रहे हैं क्योंकि आप भगवान एक वेश्या के उपहार के लिए अपने भगवान या एक कुत्ते की मजदूरी, आपके द्वारा किए गए हर व्रत, के घर में लाना नहीं करेगा

106_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. 1 किंग्स 14:24 ***. यहोवा ने इस्राएलियों से पहले बाहर निकाला था राष्ट्रों के सब घृणित कामों का जीर्णोद्धार जो देश में sodomites (sodomites), वहाँ भी थे. [["शाऊल, शाऊल, तुम क्यों सताना मुझे क्या?" वास्तव में, कोई बाध्यकारी कारण, वहाँ है: सताना के लिए, कौन सा [यशायाह क्यों ईसाई, 1. सेंट पाउलो बन गया है: ईसाई धर्म के सच्चे संस्थापक! 2. किसी को भी, कि: इंजील नफ़रत है: नीचे: भगवान के फैसले के तहत वे बुरी गिर अपराधी हैं! "3. हूँ Unius आरईआई!]]. *** 2 किंग्स 23.7. और वह महिलाओं अशेरा के लिये पर्दे बुना है जहां मंदिर में थे जो sodomites के घरों (sodomites), टूट गया.

107_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. लोगों की ओर 3.9 *** यशायाह उनके पक्षपात उन्हें निंदा और वे सदोम के पाप दिखावा, वे भी यह नहीं छिपाना, wretches! *** रोमनों 1, 26-32. इस कारण भगवान भी उनकी महिलाओं को प्रकृति के खिलाफ क्या है के लिए प्राकृतिक उपयोग विमर्श नीच जुनून के लिए उन्हें छोड़ दिया. इसी तरह यह भी आदमी, औरत का प्राकृतिक उपयोग छोड़ रहा है, पुरुषों के पुरुषों के साथ बेशर्म कृत्य और खुद में उनके त्रुटि जो s'addiceva का जुर्माना प्राप्त करने, एक दूसरे के लिए अपनी वासना में जला दिया. [...] वे बुराई दुष्टता की हर तरह से भर गया,

108_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. लोभ, ईर्ष्या से भरा द्वेष, हत्या, संघर्ष, छल, द्वेष, मानहानिकारक, slanderers, भगवान के haters, दया के बिना मूर्ख माता पिता को अवज्ञाकारी बुरी बातों का ढीठ, घमंडी, अभिमानी आविष्कारक,,, विश्वासघाती, दिल,. और इस तरह की चीजों के लिए प्रतिबद्ध है, जो वे मृत्यु के योग्य हैं, कि परमेश्वर के निर्णय को जानने के बावजूद, उन्हें नहीं है, लेकिन उन्हें अभ्यास जो उन्हें स्वीकार नहीं है. सदोम और अमोरा और उसी तरह से अनैतिक को त्याग दिया, और अजीब मांस के बाद जा रहे थे, जो आसपास के शहरों, के रूप में 1.7 यहूदा, अनन्त आग के प्रतिशोध पीड़ित, एक उदाहरण के रूप में उल्लिखित हैं. न्यू टेस्टामेंट, मरियम मगदलीनी, में ***

109_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. पूर्व वेश्या बन गया है. दरअसल, मसीह के शिष्य ... इसलिए, पापी के खिलाफ कोई नफरत नहीं है, लेकिन पाप के खिलाफ ही नफरत है. [भगवान का अध्यापन, जो करने के लिए, (पूर्वज्ञान सर्व - शक्ति है, वास्तव में, भविष्य की ज्ञान भगवान में है) नहीं लिखा गया है: जो लोग जीवन की पुस्तक में समायोजित नहीं है] [जूडिथ 8, 27 ... लेकिन यह भगवान के पास हैं जो उन chastens कि सुधार का अंत है. [[Tobia 13.2 .. उसके राज्य हमेशा के लिए रहता है, क्योंकि हमेशा के लिए रहता है, और वह संकट और दया, पृथ्वी की गहराई में नीचे भेजता है जो परमेश्वर धन्य हो, ग्रेट तबाही और कुछ नहीं के निशान को अपने हाथ से निकल जाता है.

110_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [नीतिवचन 17.11. बुरे आदमी seeketh, विद्रोह कि, लेकिन एक दूत निष्ठुर Unius आरईआई] के खिलाफ भेजा जाएगा. [नीतिवचन 17.11. बुरे आदमी, seeketh, फिर से, विद्रोह, लेकिन, हो जाएगा: भेजें: उसे / उसके खिलाफ: निर्दयता से एक दूत: Unius आरईआई]. [["शाऊल, शाऊल, तुम क्यों सताना मुझे क्या?" वास्तव में, कोई बाध्यकारी कारण, वहाँ है: सताना के लिए, कौन सा [यशायाह क्यों ईसाई, 1. सेंट पाउलो बन गया है: ईसाई धर्म के सच्चे संस्थापक! 2. किसी को भी, कि: इंजील नफ़रत है: नीचे: भगवान के फैसले के तहत वे बुरी गिर अपराधी हैं! "3. हूँ Unius आरईआई!]].