Massacre Said to Cost Government All Credibility

Egypt’s Copts can’t rely on new pope to secure their rights

1_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!] .. ["शाऊल, शाऊल, तुम क्यों सताना मुझे क्या?" वास्तव में, कोई बाध्यकारी कारण, वहाँ है: सताना के लिए, कौन सा [यशायाह क्यों ईसाई, 1. सेंट पाउलो बन गया है: ईसाई धर्म के सच्चे संस्थापक! 2. किसी को भी, कि: इंजील नफ़रत है: नीचे: भगवान के फैसले के तहत वे बुरी गिर अपराधी हैं! "3 हूँ Unius आरईआई]] [नीतिवचन 17.11 फिर बुरे आदमी, seeketh, विद्रोह, लेकिन, हो जाएगा:.!.. भेजें: उसे / उसके खिलाफ: निर्दयता से एक दूत:. Unius आरईआई] [कई: विश्वास हो: delinquents और अपराधियों, और परमेश्वर होगा अगर scandalized गया: वे करने का अधिकार है के खिलाफ: उनमें से एक भयानक निर्णय]!


2 [लेकिन, कुत्तों और सुअरों: या: सक्षम नहीं हैं: वे नहीं चाहते: अपने अड़ियल रवैये में "समझ": _110 प्यार, परमेश्वर के न्याय और ज्ञान, या समझ के लिए. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!] .. वास्तव में, आग है: इरादे से की गई है कि नर्क है, उनके नाम: नहीं: यह जीवन की पुस्तक में लिखा है] Ἐὰν μὴ εἰσακούῃς τῆς φωνῆς κυρίου τοῦ θεοῦ σου ἐλεύσονται ἐπì σὲ πᾶσαι αἱ ... "भगवान के अनन्त बुद्धि और न्याय!" वास्तव में, "धर्मी बदला देखने का आनंद होगा, दुष्टों के रक्त में उसके पैर धोने जाएगा." [ग़लती [भजन 58.11: फरीसी. इस्लामी और हर अपराधी: राजा satanAllah सऊदी अरब: शरीयत वे भगवान उनके साथ] [Satanists साम्राज्यवाद लगता है कि

3_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. दुनिया भर में खिलाफत, (धिम्मियों के लिए), और फरीसी रोथ्सचाइल्ड आईएमएफ-NWO (goyim के लिए) अपने शिकार कर रहे हैं: के लिए: दुनिया, के कारण उनके खिलाफ बदमाशी आरोप लगाया, लेकिन वे के खिलाफ नरसंहार के उनके अपराधों को नहीं देखते हैं: इसराइल की आशा] [मौलिक विकृति मानव स्वभाव है, स्वाभाविक रूप से अच्छा है, भूल सच्चाई पाटा कि, विश्वास करने के लिए है: दोनों बौद्ध धर्म से, के रूप में, अच्छी तरह से, सभी परिषदों से ऊपर: हमेशा की पुष्टि वेटिकन द्वितीय (स्वधर्म त्याग), लेकिन जब से वेटिकन परिषद के लिए: "मानव प्रकृति बुरी भ्रष्ट है: क्योंकि मूल पाप की, तब: यह तप का एक पथ के लिए आवश्यक है: करने के लिए: न बनें:

4_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जला निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. "सामाजिक दृष्टि से खतरनाक .. बिल्कुल: एक भ्रष्ट प्रकृति, लेकिन सच्चाई यह है कि भगवान सांसारिक स्वर्ग बना दिया है: महामहिम बनाया था अगर मैं भी, भगवान के खिलाफ नाराज होता है जो की हमें नहीं: हम बस, वास्तव में, हमें योग्य थे: हम : विषय: एक साथ प्रकृति: भ्रष्टाचार के लिए राक्षसों,, क्योंकि हम डिजाइन, भगवान की मूल योजना को धोखा दिया है और नष्ट कर दिया है लेकिन, इससे पहले कि बाढ़ (दूसरा गिरावट: के खिलाफ: सांसारिक स्वर्ग: हम आते हैं, जहां से). , यह सिर्फ एक और ग्रह था .. यह सच है, [[मानव प्रकृति की शुद्धि ऊंचाई के [अपरिहार्य पथ "आप राक्षसों से भरे हैं!"

5_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. तप] एटी [भजन 119, 21 के मार्ग की पीड़ा. आप पर गर्व धमकी, विचलित जो लोग शापित: अपने फरमान से. अपने पापों chastising जबकि [भजन 99, 8 हे प्रभु हमारे भगवान, तुम उन्हें सुना, वे एक मरीज के लिए भगवान थे. [भजन 79, 5. कब तक, हे प्रभु, आप हमेशा के लिए नाराज हो जाएगा? अपनी ईर्ष्या: यह आग की तरह जला देगा? लोगों पर अपना रोष बाहर डालो: कि: क्या आप समझते हैं और कि राज्यों पर नहीं है: अपने नाम पर फोन नहीं है ... [भजन 74.1. अपना गुस्सा क्यों हे भगवान, तुम क्यों, हमें हमेशा के लिए बंद डाली: के खिलाफ: अपनी चराई की भेड़? मुझे दूर से [भजन 39,11, अपने शॉट्स: वे अपने हाथ के वजन के तहत नष्ट कर रहे हैं.

6_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. यदि आप सही आदमी अपने पाप को दंडित ...]]] *** [व्यवस्थाविवरण 27, 26. बल में बनाए रखने के लिए नहीं है जो वह शापित हो: इस कानून के शब्दों में उन्हें क्या करना है! और सब लोग कहें, आमीन जाएगा. *** [व्यवस्थाविवरण, 23, 3, दिव्य शाप [नहीं एक जैविक जन्म के संदर्भ में, लेकिन एक बेटा होने के नाते में, बैंक प्रभुत्व के मेसोनिक प्रणाली बन यहाँ क्यों है: मैं कर पाएगा: सभी साथियों के लिए स्वर्ग के द्वार: . मेसोनिक प्रणाली] कमीने, वास्तव में गद्दार है, मेसन, Satanist, माता - पिता की इस्लामी [बेटा (शरीयत satanAllah और फरीसियों आईएमएफ) अविवाहित] प्रभु की मण्डली में प्रवेश नहीं करता है;

7_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. यहां तक ​​कि दसवीं पीढ़ी (बाहर फेंक करने की आवश्यकता है कि परिचित राक्षसों क्योंकि वहाँ रहे हैं. अधर्म का आनुवांशिक रहस्य,, प्राकृतिक, तो कुछ आनुवंशिक बाधित नहीं किया जा सकता है) करने के लिए अपने में से कोई भी, वह प्रभु की मण्डली में प्रवेश करेंगे. यशायाह *** 57.3 घंटे, यहाँ आओ, तुम जादूगरनी, एक व्यभिचारी के बीज और एक वेश्या के बेटों ... शायद तुम पाप, कमीने वंश के पुत्रा नहीं हैं? [["शाऊल, शाऊल, तुम क्यों सताना मुझे क्या?" वास्तव में, कोई बाध्यकारी कारण, वहाँ है: सताना के लिए, कौन सा [यशायाह क्यों ईसाई, 1. सेंट पाउलो बन गया है: ईसाई धर्म के सच्चे संस्थापक!

8_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!] .2. किसी को भी, कि: इंजील नफ़रत है: नीचे: भगवान के फैसले के तहत वे बुरी गिर अपराधी हैं! "3 हूँ Unius आरईआई]] *** एस्थर 08:12, इन प्रावधानों के अनुसार कार्य नहीं करता है कि हर शहर में और अधिक आम तौर पर किसी भी उपाय हो जाएगा:.!. लगातार: मास: आग (परमाणु विस्फोट, युद्ध, पर तबाही), न केवल: पुरुषों दुर्गम बना दिया, लेकिन किया जाएगा: व्यापार सहित मेलों, और पक्षियों रहेगा:. odiosissima (रेडियोधर्मिता) हर समय के लिए *** यहोशू 22:20, शायद भगवान के प्रकोप नहीं था ?, इसराइल के पूरे समुदाय पर (राजनीतिक रूप से जवाबदेह रहता है) यह केवल एक व्यक्ति था, भले ही वह मर नहीं था:

9_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. अपने अपराध के लिए? यहोशू 24:19 *** .... वह अपने अपराधों और न ही अपने पापों को माफ नहीं करेगा. आप भगवान को त्यागना और विदेशी देवताओं की उपासना करते हैं, तो वह बंद हो जाएगा और, इतनी अच्छी तरह से किया जाता रहा है, और आप चोट है, और तुम खपत करते हैं. [नीतिवचन 17.11. बुरे आदमी, seeketh, फिर से, विद्रोह, लेकिन, हो जाएगा: भेजें: उसे / उसके खिलाफ: निर्दयता से एक दूत: Unius आरईआई]. [कुरान - सुरा वी, 95] अतीत की बात है, अल्लाह उसे माफ कर, लेकिन वह शक्तिशाली और तामसिक है के लिए गिर जाते हैं जो उन लोगों की, भगवान, बदला लेना होगा. [कुरान - सुरा वी, 95], ले जाया करने के लिए एक राजनीतिक कार्रवाई नहीं है, लेकिन यह केवल, के लिए, भगवान की व्यक्तिगत हस्तक्षेप है

10_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीने: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. भगवान एक व्यक्ति के भविष्य को जानता है. उनके पाप: अपने बच्चों को अपने कानून त्यागना तो *** [भजन 89.31, और तुम मेरी विधियों का उल्लंघन है और मेरी आज्ञा रखना अगर मेरी, आदेशों का पालन नहीं, मैं एक रॉड साथ सज़ा देगा और: flagella साथ उनके अपराध. Sirach *** 7.16. परमात्मा क्रोध. पापियों की भीड़ में शामिल नहीं है, याद रखें: भगवान का प्रकोप बासना नहीं करेंगे: कि. विनम्र: गहरा, अपनी आत्मा, क्योंकि: धर्मभ्रष्ट की सजा आग और कीड़े है. *** [व्यवस्थाविवरण 28.53, [घेराबंदी के दौरान उनकी हत्या के लिए एक अभिशाप, छिछोरापन 26,27] के रूप में नरभक्षण और संकट, आपके दुश्मन आपको जो कम करने के लिए

11_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. तुम अपने परमेश्वर यहोवा तुम्हें दे दिया है जो अपने गर्भ का फल, अपने बेटों की और अपनी बेटियों का मांस, खाना चाहिए. उनकी विकृति और बड़ा अधिकार बैंकिंग की बुराई साथियों में *** [भजन 69.24, वे अब दिव्य दया के हकदार हैं! "उनकी आँखों अन्धेरा हो, नहीं देख;. हमेशा के लिए अपने कूल्हों उधेड़नेवाला उन पर अपने क्रोध बाहर डालो, अपने जलते क्रोध उन्हें आगे निकल [[." शाऊल, शाऊल, तुम क्यों सताना मुझे क्या करना? "वास्तव में, कोई बाध्यकारी कारण नहीं है: सताना के लिए, ईसाई, कौन सा [यशायाह क्यों, 1 सेंट पाउलो बन गया है:. ईसाई धर्म का असली संस्थापक 2 किसी को भी, कि:. इंजील नफ़रत है: वे बुरी अपराधी हैं

12_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. गिर: नीचे: भगवान के फैसले के तहत! "3. हूँ Unius आरईआई!]]. मैथ्यू 23, 32 [यीशु ने कहा] ठीक है, तुम कैसे तु नरक की फटकार से बच सकते हैं? भगवान और Unius आरईआई का शाप, वाइपर की चिंता है, अपने पिता के नागों के उपाय भरें. [व्यवस्थाविवरण 28:15 ... तुम भगवान की आवाज का पालन नहीं करते हैं, ... तुमको आगे निकल: इन सभी शाप:. [व्यवस्थाविवरण 28.1 'शहर में शाप दिया था और देश में शापित हो जाएगा [व्यवस्थाविवरण 28.2.. शापित हो जाएगा: अपने टोकरी और तेरी दुकान [व्यवस्थाविवरण 28.3 शापित हो जाएगा:.. तेरा गर्भ का फल: और तेरा भूमि का फल, शापित: तेरा kine की वृद्धि हुई है, और तेरा भेड़ों के झुंड.

13_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [व्यवस्थाविवरण 28.4. तुम शापित हो जाएगा: में आते हैं और आप बाहर जाने के लिए जब शापित: जब. [व्यवस्थाविवरण 28.5. तू नष्ट हो, जब तक आप शाप, भ्रम और फटकार, सब काम में आप अपने हाथ डाल दिया और जल्दी से नाश: के खिलाफ: भगवान का शुभारंभ करेंगे क्योंकि: अपने बुरे कामों से मुझे छोड़ के लिए. [व्यवस्थाविवरण 28.6. प्रभु यह आप उसे पाने के लिए प्रवेश कर रहे देश से नष्ट कर दिया गया है जब तक रोगों के साथ आप प्लेग जाएगा. [व्यवस्थाविवरण 28.7. प्रभु, सूखा, पाला और जंग के साथ, चिलचिलाती गर्मी से, सूजन के साथ, बुखार के साथ [क्षय] बर्बाद साथ आप हड़ताल करेंगे

14_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. आप नष्ट हो जब तक वे आप का पीछा करेगा. [व्यवस्थाविवरण 28.8. भगवान वापसी करेंगे: आप नष्ट कर रहे हैं जब तक अपने देश पाउडर और धूल की बारिश, तुम पर स्वर्ग से नीचे आ जाएगा. [व्यवस्थाविवरण 28.9. भगवान क्या करेंगे: अपने दुश्मनों को हराने: आप उनके खिलाफ एक तरह से बाहर जाना है, और उन्हें पहले सात तरीके पलायन: और पृथ्वी के सब राज्यों को आतंक की एक वस्तु बन जाते हैं. [व्यवस्थाविवरण 28:10. आपकी शवों हवा के सभी पक्षियों और पृथ्वी के जानवरों को खाना होगा: और कोई भी दूर मैदान में उन्हें करेगा. [व्यवस्थाविवरण 28.11. भगवान तुमको हराना होगा: मिस्र के फोड़े और तू ठीक नहीं canst ट्यूमर, festering घावों और खुजली, जिसका साथ: के साथ.

15_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [व्यवस्थाविवरण 28:12. यहोवा पागलपन, अंधापन और पागलपन के साथ दु: ख होगा, [व्यवस्थाविवरण 28: 15] इन सभी शाप तक पहुँचने [व्यवस्थाविवरण 28:45] ये सब शाप तुझ पर आ गए और पीछा करेगा .. [2 Cronache34: 24] इसके निवासियों, किताब में लिखा सब शाप पढ़ें ... [नीतिवचन 28: 27] उसकी आंखों कई एक अभिशाप होगा बंद कर देता है. [Sirach 29:6] इसलिए, एक नया दुश्मन, और शाप और अपमान वापसी, Gn24: 41], मेरी कसम से मुक्त हो जाएगा वे cedertela नहीं होगा अगर, [नीतिवचन 17.11. बुरे आदमी, seeketh, फिर से, विद्रोह, लेकिन, हो जाएगा: भेजें: उसे / उसके खिलाफ: निर्दयता से एक दूत: Unius आरईआई].

16_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [उत्पत्ति 24: 41] मेरी कसम से मुक्त हो जाएगा. उत्पत्ति 27: 12] मुझ पर बजाय एक आशीर्वाद से एक अभिशाप आकर्षित करेगा. "[उत्पत्ति 27: 13] मुझ पर गिर तेरा अभिशाप, मेरे बेटे .. आप का पालन करना! [नंबर 5: 18] causeth अभिशाप [नंबर 5: 19] है कि कड़वा पानी. एक अभिशाप लाता है कि यह कड़वा पानी, ऐसा मत करो ! क्षति [नंबर 5: 21] तुमको .. बीच में एक अभिशाप है और एक शपथ बनाने [नंबर 5:22] अपने चमकेगी और .. में अभिशाप पास लाता है कि खोज 'पानी [नंबर 5: 24] अभिशाप लाता है कड़वाहट और एक अभिशाप ... [नंबर 5: 24] लाता है कि पानी अभिशाप और अभिशाप लाता है पानी

17_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. उसे में प्रवेश और कारण ... [नंबर 5: 27] पति, अभिशाप उसे में प्रवेश और कारण होगा लाता है कि पानी ... [नंबर 5: 27] उसे लोगों के बीच एक अभिशाप बन जाएगा .... [व्यवस्थाविवरण 11: 26] तुम एक आशीर्वाद और एक अभिशाप: .. [व्यवस्थाविवरण 11:28] अभिशाप, आप अपने आदेशों का पालन नहीं करते हैं तो ... [व्यवस्थाविवरण 11: 29] माउंट Gerizim और एबाल पर्वत पर अभिशाप को वरदान. [व्यवस्थाविवरण 21: 23] दिन, फांसी लगा ली भगवान की शापित है और तू अशुद्ध नहीं किया क्योंकि .. [व्यवस्थाविवरण 23:06] भगवान अपने भगवान, एक आशीर्वाद में अभिशाप कर दिया क्योंकि ..

18_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [व्यवस्थाविवरण 27: 13] अभिशाप उच्चारण एबाल: रूबेन, गाद, आशेर, जबूलून, [व्यवस्थाविवरण 28: 20] आप के खिलाफ शाप, भ्रम और धमकी का शुभारंभ करेंगे ... [व्यवस्थाविवरण 30:1] तुम से पहले, आशीर्वाद और अभिशाप, उस पर लागू किया जाएगा ... [व्यवस्थाविवरण 30: 19] मौत, आशीर्वाद और कोस: इसलिए, जीवन का चयन [यहोशू 8: 34] कानून, आशीर्वाद और अभिशाप, लिखा है कि सभी के अनुसार ... [न्यायाधीशों 9: 57] उन पर योताम Jerubbaal के बेटे का शाप सच हो गया. [न्यायाधीशों 17:02] आप से बात की एक अभिशाप है, और ने बोला जो ...

19_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [2 शमूएल 16: 12] आज के अभिशाप के लिए अच्छा है. "[1 किंग्स 02:08] वह मैं ... [2 आरई 22: 19] भाग गए, जब एक भयानक अभिशाप के साथ मुझे शाप दिया था कि आप उसके कपड़े फटे है, एक तनहाई और एक अभिशाप बन जाएगा ... [2 Cronache6: 22] यह एक अभिशाप सेट, क्योंकि सामने कसम है .... [नहेमायाह 13:02] हमारे भगवान एक वरदान में अभिशाप बदल गया था. [[भजन 109:17] शाप उस पर हो प्यार करती थी! मैं .. [ [भजन 109:18] यह एक विरासत के रूप में की तरह कोस के साथ लिपटे, और है ... [नीतिवचन 03:33] भगवान का अभिशाप घर पर है ...

20_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. उड़ान से [26:2 नीतिवचन] निगल, अकारण अभिशाप नहीं आई होगी तो ... [नीतिवचन 27: 14] वह एक अभिशाप के रूप में मान्यता प्राप्त हो जाएगा ... [Sirach 03:09] बच्चों के घरों समेकित, मां के अभिशाप को नजरअंदाज ... [Sirach 23: 26] उन्होंने अपनी स्मृति एक अभिशाप छोड़ देंगे, उसकी बदनामी नहीं होगी ... [Sirach 41:9] पैदा हुआ, आप अभिशाप को जन्म लेते हैं, और जब तुम मर, वारिस कर रहे हैं ... [Sirach 41:9] जब तुम मर, अभिशाप वारिस. .. [Sirach 41: 10] पृथ्वी, विनाश के अभिशाप से इतना दुष्ट. [यशायाह 24:6] 6] इसलिए एक अभिशाप पृथ्वी निगल, अपने ...

21_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [यिर्मयाह 23: 10] व्यभिचारी, शाप की वजह से पूरे देश शोक में है, [यिर्मयाह 24:9] सभी स्थानों में परियों की कहानी, एक हँस स्टॉक और एक अभिशाप है, जहां वे ... [यिर्मयाह 25: 18] के रूप में इस दिन पर वीरानी, ​​एक तिरस्कार, और एक अभिशाप, [यिर्मयाह 26:6] इस शहर के सभी देशों के लिए एक अभिशाप का एक उदाहरण है ... [यिर्मयाह 29: 18] पृथ्वी, एक अभिशाप, एक हॉरर, एक मजाक की ... [यिर्मयाह 29: 22] सभी बंधुओं द्वारा इस्तेमाल किया एक अभिशाप आकर्षित करेगा ... [यिर्मयाह 42: 18] मिस्र. आप कोस की, आतंक का एक अभिशाप हो जाएगा ...

22_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [यिर्मयाह 44: 12] भूख और कोस की, कोस और आतंक का विषय हो जाएगा ... [यिर्मयाह 49: 13] तिरस्कार, बर्बादी, और एक अभिशाप है, और अपने सभी शहरों में हो जाएगा ... [Lamenatazioni 3: 65] उन पर उनमें दिल की कठोरता, तेरा अभिशाप करें! [[बारूक 1: 20] कई बुराइयों और भगवान धमकी दी थी कि अभिशाप ... [[बारूक 03:08] सभी के लिए reproached और शापित और दंडित किया जा रहा है ... [जकर्याह 5:03] कहा: "यह भर में फैलता है कि अभिशाप है ... [जकर्याह 5:04] मैं scatenerò अभिशाप, वाणी सेनाओं के यहोवा, [जकर्याह 8:13] आप देशों के बीच एक अभिशाप थे , हे घर ...

23_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [मलाकी 2:02] सेनाओं, मैं तुम पर शाप भेज देंगे और मैं शाप देंगे .. [मलाकी 2:02] शाप, और मुझे आपके आशीर्वाद शाप देंगे. दरअसल, ... [मलाकी 3:09] पहले से ही तु मुझे लूट लिया है के लिए अभिशाप से प्रभावित किया गया, [रोमियों 3: 14] उनके मुंह कोस और कड़वाहट से भरा है. [गलतियों 3: 10] कानून के अभिशाप के तहत कर रहे हैं: यह लिखा है, शापित ... [गलतियों 3: 13] मसीह हाथ बनने से कानून के अभिशाप से हमें छुड़ाया ... [गलतियों 3: 13] जैसा लिखा है, हमारे लिए एक अभिशाप बनकर कानून:

24_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [इब्रियों 6:08] मूल्य और अभिशाप करे अंत में आग से जला दिया जाएगा! [जेम्स 3: 10] मुँह आशीर्वाद आते हैं और कोस. यह ऐसा नहीं होना चाहिए, मेरे भाई ... [2 पतरस 2: 14] लोभ को, फटकार के बच्चे! [रहस्योद्घाटन 22:03] और अधिक नहीं अभिशाप नहीं होगा. [["शाऊल, शाऊल, तुम क्यों सताना मुझे क्या?" वास्तव में, कोई बाध्यकारी कारण, वहाँ है: सताना के लिए, कौन सा [यशायाह क्यों ईसाई, 1. सेंट पाउलो बन गया है: ईसाई धर्म के सच्चे संस्थापक! 2. किसी को भी, कि: इंजील नफ़रत है: नीचे: भगवान के फैसले के तहत वे बुरी गिर अपराधी हैं! "3. हूँ Unius आरईआई!]].

25_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. तो फिर भगवान के लोगों के बीच उग्र नागों भेजा, और वे लोग और बड़ी संख्या में थोड़ा: इसराइल की मृत्यु हो गई. संख्या 21.6. शापित यिर्मयाह 11 3 इस वाचा के शब्दों, सुनता कौन आदमी है जो अपने पिता के लिए मैं अधिरोपण मैं लोहे की क्रूसिबल से, मि देश से उन्हें बाहर लाया जब ... [[भजन 76.7. याकूब, अपने खतरे के भगवान, वे वैगनों और घोड़ों को बंद कर दिया. आप अपने क्रोध दिलाने जब तू भयानक कला, और जो आप विरोध? हवा से आप निर्णय सुना: पृथ्वी चुप है भगवान न्यायाधीश से उगता है जब चौंका ... [ईजेकील 35, मैं रहते हैं 6 - प्रभु परमेश्वर वाणी - खून मैं तुम्हें छोड़ देंगे:

26_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. और खून तेरा पीछा करेगा, तू तू खून नफरत और खून आपको अड्डा होगा ... भगवान के क्रोध के दिन [विलाप 2, 22 वहाँ था या भाग जाते हैं. [2 शमूएल 12,14] क्योंकि ... तू आप निश्चित रूप से मर जाएगा करने के लिए पैदा होता है जो भगवान, बेटा, "... इस प्रकार प्रभु reproached hast: ऊरिय्याह की पत्नी ने दाऊद से वहन किया था कि बच्चे को मारा, और यह बीमार हो गया: गंभीरता से ... सातवें दिन बच्चा के खिलाफ व्यभिचार और हत्या के अपराध, की, नैतिक और आध्यात्मिक: एक बंधक के रूप में तौला गया होगा, जो विश्वासयोग्य दास ऊरिय्याह, वे निर्दोष हैं क्योंकि बच्चों के लिए एक नरक, वहाँ नहीं है, लेकिन नतीजों - उत्तर - मर गया

27_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. , YHWH और मानव जाति के दुश्मन, फिर, वे सभी गर्भपात के लिए, नाराज नहीं हैं: परमेश्वर के राज्य के दुश्मन: एक दोहरे हत्याकांड के एक प्रदर्शन के रूप में पैदा हुए एक बच्चे की, (व्यभिचार और हत्या) यह नहीं माना जाता है जो उन्हें प्रतिबद्ध: और वे संकल्प लें. Sirach 39.28 ... और उनके निर्माता के प्रकोप को खुश. सजा के लिए: आग, जय हो, अकाल और मृत्यु सब चीजें बनाई गई हैं. Sirach 41, 9. आप पैदा होते हैं, आप अभिशाप को जन्म लेते हैं, और जब तुम मर, अभिशाप वारिस. [Satanists: राजा सऊदी अरब satanAllah: साम्राज्यवाद शरीयत खिलाफत दुनिया भर में, धिम्मियों के लिए,

28_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. उनके खिलाफ बदमाशी कथित के कारण, दुनिया, लेकिन वे के खिलाफ नरसंहार के उनके अपराधों देख नहीं है: के लिए: और फरीसी रोथ्सचाइल्ड आईएमएफ-NWO अपने शिकार कर रहे हैं इसराइल की आशा] [बुद्धि 5, 17. वह कवच के लिए अपने उत्साह ले जाएगा, और अपने दुश्मनों को हथियार के रूप में धर्म पहनेंगे घृणा उत्पन्न करने के लिए सारी सृष्टि हाथ होगा, और तुम, एक हेलमेट अचूक फैसले की तरह होगा ... [यिर्मयाह, 11, 11. इसलिए इस प्रकार प्रभु हे वे बच नहीं सकते हैं, जिस पर: मैं उन पर एक अभिशाप भेज देंगे निहारना. मेरे लिए तो मदद के लिए रोता आगे आते हैं, लेकिन मैं उन्हें नहीं सुनते.

29_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [नीतिवचन 17.11. बुरे आदमी, seeketh, फिर से, विद्रोह, लेकिन, हो जाएगा: भेजें: उसे / उसके खिलाफ: निर्दयता से एक दूत: Unius आरईआई]. [[भजन 139, 21 मैं, शायद, भगवान, तुम बैरियों से नफरत है और अपने दुश्मनों से नफरत नहीं करते? वे अपने दुश्मनों के रूप में अगर मैं संगदिल घृणा के साथ उन्हें नफरत है. अब लोगों को प्रभु के कानों को बुरी तरह से शिकायत करने लगे. ली प्रभु सुना और उसका गुस्सा भड़क उठा था, और यहोवा की आग उन के बीच में जला दिया, और शिविर के अंत का सेवन किया. नंबर 11, 1 [भगवान का क्रोध की तरह है: एक आग, आग] [भजन 119, 21. आप पर गर्व धमकी, अपने फरमान से विचलित जो लोग शाप दिया.

30_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. अपने पापों chastising जबकि [भजन 99, 8 हे प्रभु हमारा परमेश्वर, आप उन्हें सुना, वे एक मरीज के लिए भगवान थे. [भजन 79, 5. कब तक, हे प्रभु, आप हमेशा के लिए नाराज हो जाएगा? यह आग अपने ईर्ष्या की तरह जला देगा? आप को पहचान नहीं है कि राष्ट्रों पर अपने क्रोध बाहर डालो, और तेरे नाम का आह्वान नहीं किया है कि राज्यों पर ... [भजन 74.1, हे भगवान, आप अपने गुस्से का धुआं क्योंकि तेरी चराई की भेड़ के खिलाफ, हमें हमेशा के लिए बंद कर डाली क्योंकि? (भगवान की स्वास्थ्य जरूरतों को भ्रष्ट मानव स्वभाव है, क्योंकि हमारी बुराई की मर्जी से ऐसा नहीं कर सकते कि न्याय कर रहे हैं).

31_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. *** मुझसे दूर [भजन 39.11 अपने शॉट्स: वे अपने हाथ के वजन के तहत नष्ट कर रहे हैं. आप अपने पाप को दंडित सही आदमी ... सजा के [अध्यापन: यह सामाजिक की विकृति को रोकने के लिए आवश्यक है ... [मलाकी 3, 24. क्यों मैं आकर एक अभिशाप के साथ पृथ्वी हराना है, ताकि उनके बच्चों और उनके पिता को बच्चों के दिलों को पिता के दिलों परिवर्तित. [[भजन 35.8 ली तूफान अचानक जब्त, उन्हें तनाव फैल जाती है कि उसकी शुद्ध, तूफान से अभिभूत हैं. [ईजेकील 24.13. मैं (क्योंकि अपने अपराधों का) आप पर अपना गुस्सा निकाल लिया होगा तो जब तक आप अपने मलिनता से शुद्ध नहीं हो सकता है.

32_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. मुझे लगता है कि भगवान ने यह कहा है! यह कुछ नहीं होगा, मैं वापसी के बिना यह करना होगा, मैं दया न ही दया नहीं होगा. मैं अपने तरीके और अपने कर्मों के अनुसार तुम्हें न्याय करेगा. वाणी भगवान भगवान [ईजेकील 20, 33. प्रभु परमेश्वर का वचन - - मैं रहते हैं मैं अपने क्रोध पर दस्तक, एक शक्तिशाली हाथ के साथ आप पर शासन, और हाथ फैलाया हुआ. ईजेकील 15, 7. मैं उनके खिलाफ मेरे चेहरे की स्थापना की जाएगी. एक आग से बच गए, लेकिन एक आग उन्हें खा जाएगा! तो फिर तुम मैं उनके खिलाफ मेरे चेहरे सेट और वे काफिरों थे क्योंकि भूमि रेगिस्तान बनाना होगा जब यहोवा हूँ पता चल जाएगा कि, "भगवान भगवान कहते हैं [यिर्मयाह 48.10. निर्बलता से काम करता है कि वह कौन हो शापित

33_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. भगवान के, खून से अपनी तलवार keepeth कि वह हो शाप दिया! [Sirach 40.8. यह हर जीवित प्राणी, आदमी और जानवर दोनों के भाग्य का है, लेकिन पापियों के लिए अति: मौत, रक्त, संघर्ष तलवार, आपदाओं, अकाल, आपदाओं, विपत्तियां. यिर्मयाह 23.19. , प्रभु का तूफान देखें, उसका क्रोध, एक व्यापक तूफान जीत है: यह दुष्टों के सिर मारता है. परियोजनाओं को पूरा करने और लागू नहीं किया गया है: जब तक भगवान के प्रकोप थम नहीं होगा उसके दिल. यिर्मयाह 4, 4. मेरा क्रोध है कि कोई भी आग की तरह आग, और जला सकता है कि यरूशलेम के यहूदियों और निवासियों के पुरुषों, क्योंकि अपने कर्म की बुराई की, यह बुझा कर सकते हैं.

34_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [नीतिवचन 17.11. बुरे आदमी, seeketh, फिर से, विद्रोह, लेकिन, हो जाएगा: भेजें: उसे / उसके खिलाफ: निर्दयता से एक दूत: Unius आरईआई]. Sirach 16:11. भगवान के रूप में मनुष्य: क्रोध और करुणा ... जब क्रोध यह pours जब दया और क्रोध, भगवान में क्षमा और शक्तिशाली हैं क्योंकि यह, निर्दोष बने रहे तो यह अजीब होगा. तो महान उसकी दया, कितना बड़ा इसकी गंभीरता, यशायाह 33, 3 है. तेरा फटकार के शोर पर लोग आपको राष्ट्रों फैलाने मिलता है, भाग गए. [भगवान, प्यार या घृणा भाषा की भाषा?] यशायाह 19.22. भगवान मिी हराना लेकिन फिर भी, जब मारा, उन्हें चंगा करेगा.

35_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. वे भगवान के लिए वापस आ जाएगी, और वह शांत हो जाओ और उन्हें ठीक हो जायेगा. [के माध्यम से महसूस किया जा भविष्यवाणी: Unius आरईआई] [Sirach 5.7 भगवान के लिए बारी है और अचानक भगवान की और सजा के समय क्रोध आप नष्ट हो जाएगा, क्योंकि दिन से दिन के लिए बंद कर दिया नहीं करने में देरी न करें. [बुद्धि 12, 27 ... उन्होंने देखा और पहले जानना चाहता था नहीं था, जो सच्चे परमेश्वर को मान्यता दी. इसके लिए सर्वोच्च सज़ा उन पर आया था. [नीतिवचन 17.11. बुरे आदमी, seeketh, फिर से, विद्रोह, लेकिन, हो जाएगा: भेजें: उसे / उसके खिलाफ: निर्दयता से एक दूत: Unius आरईआई]. [["शाऊल, शाऊल, तुम क्यों सताना मुझे क्या?"

36_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. वास्तव में, कोई बाध्यकारी कारण, वहाँ है: सताना के लिए, कौन सा [यशायाह क्यों ईसाई, 1. सेंट पाउलो बन गया है: ईसाई धर्म के सच्चे संस्थापक! 2. किसी को भी, कि: इंजील नफ़रत है: नीचे: भगवान के फैसले के तहत वे बुरी गिर अपराधी हैं! "3 हूँ Unius आरईआई]] [नीतिवचन 17.11 फिर बुरे आदमी, seeketh, विद्रोह, लेकिन, हो जाएगा:.!.. भेजें: उसे / उसके खिलाफ: निर्दयता से एक दूत:. Unius आरईआई] [कई: विश्वास हो: delinquents और अपराधियों, और परमेश्वर होगा अगर scandalized गया: वे करने का अधिकार है के खिलाफ: उनमें से एक भयानक निर्णय]!

37_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [लेकिन, कुत्तों और सुअरों: या: सक्षम नहीं हैं: वे नहीं चाहते: अपने अड़ियल रवैये में "समझ": प्रेम, न्याय और परमेश्वर के ज्ञान, या समझ: करने के लिए वास्तव में, यह नरक की आग है, जो उद्देश्य थे, उनके नाम: नहीं: यह जीवन की पुस्तक में लिखा है] Ἐὰν μὴ εἰσακούῃς τῆς φωνῆς κυρίου τοῦ θεοῦ σου ἐλεύσονται ἐπì σὲ πᾶσαι αἱ ... "भगवान के अनन्त बुद्धि और न्याय!" वास्तव में, "धर्मी बदला देखने का आनंद होगा, दुष्टों के रक्त में उसके पैर धोने जाएगा." [ग़लती [भजन 58.11: फरीसी. इस्लामी और हर अपराधी: वे भगवान उनके साथ लगता है कि]

38_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [Satanists साम्राज्यवाद: आरोप लगाया कि उनके खिलाफ बदमाशी के कारण दुनिया,, लेकिन वे कार्य करें: राजा satanAllah सऊदी अरब: शरीयत खिलाफत दुनिया भर में (धिम्मियों के लिए), और फरीसी रोथ्सचाइल्ड आईएमएफ-NWO (goyim के लिए) अपने शिकार कर रहे हैं: के लिए के खिलाफ नरसंहार के उनके अपराधों को देखने नहीं: इसराइल की आशा] [मौलिक विकृति मानव स्वभाव को भूल, सच्चाई पाटा, ज़ाहिर है, अच्छा है कि, विश्वास करने के लिए है: वेटिकन द्वितीय के बाद से, (अपने स्वधर्म त्याग) के लिए, लेकिन हमेशा पुष्टि: "मानव प्रकृति बुरी भ्रष्ट है: पाप के लिए या तो बौद्ध धर्म से, के रूप में, अच्छी तरह से, वेटिकन परिषद के सभी परिषदों ऊपर से

39_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. मूल, तब: यह तप का एक पथ के लिए आवश्यक है: करने के लिए: न बनें: सामाजिक दृष्टि से खतरनाक ".. बिल्कुल: महामहिम बनाया था अगर मैं भी, भगवान के खिलाफ नाराज होगा: एक भ्रष्ट प्रकृति, लेकिन सच्चाई यह है कि भगवान सांसारिक स्वर्ग बनाया: जो की हमें नहीं: हम बस, वास्तव में, हमें योग्य थे: हम: विषय: एक साथ प्रकृति: भ्रष्टाचार के लिए राक्षसों, क्योंकि:. हम डिजाइन, भगवान की मूल योजना को धोखा दिया है और नष्ट कर दिया है, लेकिन कि, बाढ़ (दूसरा गिरावट: के खिलाफ: सांसारिक स्वर्ग: हम आते हैं, जहां से) से पहले, यह सिर्फ एक और ग्रह था .. यह सच है,

40_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. "आप राक्षसों से भरे हैं!" [[मानव प्रकृति की शुद्धि ऊंचाई के [अपरिहार्य पथ: तप] एटी [भजन 119, 21 के मार्ग की पीड़ा. आप पर गर्व धमकी, विचलित जो लोग शापित: अपने फरमान से. [[भजन 99, 8 हे प्रभु अपने पापों chastising जबकि हमारे भगवान, तुम उन्हें सुना, वे एक मरीज के लिए भगवान थे. [भजन 79, 5. कब तक, हे प्रभु, आप हमेशा के लिए नाराज हो जाएगा? अपनी ईर्ष्या: यह आग की तरह जला देगा? लोगों पर अपने आक्रोश बाहर डालो: कि: क्या आप समझते हैं और कि राज्यों पर नहीं है: अपने नाम पर फोन नहीं है ... [भजन 74.1. अपना गुस्सा क्यों हे भगवान, तुम क्यों, हमें हमेशा के लिए बंद डाली: के खिलाफ: अपनी चराई की भेड़?

41_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. मुझे दूर से [भजन 39,11, अपने शॉट्स: वे अपने हाथ के वजन के तहत नष्ट कर रहे हैं. यदि आप सही आदमी अपने पाप को दंडित ...]]] *** [व्यवस्थाविवरण 27, 26. बल में बनाए रखने के लिए नहीं है जो वह शापित हो: इस कानून के शब्दों में उन्हें क्या करना है! और सब लोग कहें, आमीन जाएगा. *** [व्यवस्थाविवरण, 23, 3, दिव्य शाप [नहीं एक जैविक जन्म के संदर्भ में, लेकिन एक बेटा होने के नाते में, बैंक प्रभुत्व के मेसोनिक प्रणाली बन यहाँ क्यों है: मैं कर पाएगा: सभी साथियों के लिए स्वर्ग के द्वार: मेसोनिक प्रणाली.]

42_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. यहां तक ​​कि दसवीं पीढ़ी को अपने से कोई भी, (, कमीने, वास्तव में गद्दार, मेसन, Satanist, प्रभु की मण्डली में प्रवेश नहीं करता इस्लामी [अविवाहित माता पिता के बेटे (शरीयत satanAllah और फरीसियों आईएमएफ)] है बाहर फेंक करने की आवश्यकता है कि परिचित राक्षसों वहाँ हैं.) अधर्म का आनुवांशिक रहस्य,, तो कुछ आनुवंशिक प्राकृतिक बाधित नहीं किया जा सकता, वह भगवान की मण्डली में प्रवेश करेगा. यशायाह *** 57.3 घंटे, यहाँ आओ, तुम जादूगरनी, एक व्यभिचारी के बीज और एक वेश्या के बेटों ... शायद तुम पाप, कमीने वंश के पुत्रा नहीं हैं? एस्थर *** 8.12, हर शहर और अधिक आम तौर पर किसी भी इलाके,

43_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. कि इन प्रावधानों के अनुसार कार्य नहीं करता होगा: लगातार: मास: आग (परमाणु विस्फोट, युद्ध, तबाही) पर, न केवल: पुरुषों दुर्गम बनाया जाएगा, लेकिन सहित व्यापार मेलों, और पक्षियों रहेगा: सभी समय के लिए odiosissima (रेडियोधर्मिता). यह केवल एक व्यक्ति था, भले ही 22.20 *** यहोशू, शायद इसराइल के पूरे समुदाय (राजनीतिक रूप से जवाबदेह रहता है) के प्रभु के क्रोध नहीं था? वह अपने अपराध के लिए मरने के लिए नहीं था? यहोशू 24:19 *** .... वह अपने अपराधों और न ही अपने पापों को माफ नहीं करेगा. आप भगवान को त्यागना और, विदेशी देवताओं की उपासना करते हैं

44_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. फिर वह बारी और, इतनी अच्छी तरह से किया जाता रहा है, और आप को चोट लगी है, और आप की खपत होगी. [नीतिवचन 17.11. बुरे आदमी, seeketh, फिर से, विद्रोह, लेकिन, हो जाएगा: भेजें: उसे / उसके खिलाफ: निर्दयता से एक दूत: Unius आरईआई]. [कुरान - सुरा वी, 95] अतीत की बात है, अल्लाह उसे माफ कर, लेकिन वह शक्तिशाली और तामसिक है के लिए गिर जाते हैं जो उन लोगों की, भगवान, बदला लेना होगा. [कुरान - सुरा वी, 95] उठाए जाने के लिए एक राजनीतिक कार्रवाई नहीं है, लेकिन केवल भगवान एक व्यक्ति के भविष्य को जानता है, क्योंकि यह भगवान की एक व्यक्तिगत हस्तक्षेप है ... *** [भजन 89.31 अपने बच्चों को अपने कानून त्यागना, और तुम मेरी विधियों का उल्लंघन करने पर, मेरे आदेशों का पालन नहीं करते हैं:

45_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. उनके पाप: और मैं एक छड़ी के साथ सज़ा देगा, मेरी आज्ञाओं का पालन नहीं करते और: अपने अपराध बोध के साथ संकट. Sirach *** 7.16. परमात्मा क्रोध. पापियों की भीड़ में शामिल नहीं है, याद रखें: भगवान का प्रकोप बासना नहीं करेंगे: कि. विनम्र: गहरा, अपनी आत्मा, क्योंकि: धर्मभ्रष्ट की सजा आग और कीड़े है. *** [व्यवस्थाविवरण 28.53, उनकी हत्या के लिए एक अभिशाप, छिछोरापन 26,27] घेराबंदी और अपने दुश्मन को आप कम करने के लिए जो संकट के दौरान के रूप में [नरभक्षण, आप, अपने बेटों की और का मांस अपने गर्भ का फल खाना चाहिए यहोवा तुम्हारा परमेश्वर तुम्हें दे दिया है जो तेरा बेटियों,.

46_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. उनकी विकृति और बड़ा अधिकार बैंकिंग की बुराई साथियों में *** [भजन 69.24, वे अब दिव्य दया के हकदार हैं! *** "उनकी आँखों अन्धेरा हो, नहीं देख;. हमेशा के लिए अपने कूल्हों उधेड़नेवाला उन पर अपने क्रोध बाहर डालो, अपने जलते क्रोध उन्हें आगे निकल ... [[" शाऊल, शाऊल, तुम क्यों सताना मुझे क्या करना? "वास्तव में, कोई बाध्यकारी कारण नहीं है: सताना के लिए, ईसाई, कौन सा [यशायाह क्यों, 1 सेंट पाउलो बन गया है:. ईसाई धर्म का असली संस्थापक 2 किसी को भी, कि:!. सुसमाचार नफ़रत है: वे बुरी अपराधी हैं गिर: नीचे: भगवान के फैसले के तहत "3. मैं Unius आरईआई कर रहा हूँ! ]] ...

47_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. मैथ्यू 23, 32 [यीशु ने कहा] खैर, अपने पिता के उपाय भरने! नागों, आप वाइपर की चिंता, कैसे तु नरक की फटकार से बच सकते हैं? भगवान और Unius आरईआई का शाप. [व्यवस्थाविवरण 28:15 ... आप का पालन नहीं करते हैं तो भगवान की आवाज आप आगे निकल ..., ये सब शाप: *** [व्यवस्थाविवरण 28.1. शहर में शाप दिया था और देश में शापित हो. [व्यवस्थाविवरण 28.2. शापित हो जाएगा: आपका टोकरी और अपने सानना गर्त. [व्यवस्थाविवरण 28.3. शापित हो जाएगा: तेरा गर्भ का फल: और तेरा भूमि का फल, शापित: तेरा kine की वृद्धि हुई है, और तेरा भेड़ों के झुंड.

48_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [व्यवस्थाविवरण 28.4. तुम शापित हो जाएगा: में आते हैं और आप बाहर जाने के लिए जब शापित: जब. [व्यवस्थाविवरण 28.5. तू नष्ट हो, जब तक आप शाप, भ्रम और फटकार, सब काम में आप के लिए अपने हाथ डाल दिया और जल्दी से नाश: के खिलाफ: भगवान का शुभारंभ करेंगे क्योंकि: अपने बुरे कामों से मुझे छोड़ने के लिए. [व्यवस्थाविवरण 28.6. प्रभु यह आप उसे पाने के लिए प्रवेश कर रहे देश से नष्ट कर दिया गया है जब तक रोगों के साथ आप प्लेग जाएगा. [व्यवस्थाविवरण 28.7. प्रभु, सूखा, पाला और जंग साथ, भीषण गर्मी के साथ, सूजन के साथ, बुखार के साथ [क्षय] बर्बाद साथ आप हड़ताल करेंगे

49_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. आप नष्ट हो जब तक वे आप का पीछा करेगा. [व्यवस्थाविवरण 28.8. भगवान वापसी करेंगे: आप नष्ट कर रहे हैं जब तक अपने देश पाउडर और धूल की बारिश, तुम पर स्वर्ग से नीचे आ जाएगा. [व्यवस्थाविवरण 28.9. भगवान क्या करेंगे: अपने दुश्मनों को हराने: आप उनके खिलाफ एक तरह से बाहर जाना है, और उन्हें पहले सात तरीके पलायन: और पृथ्वी के सब राज्यों को आतंक की एक वस्तु बन जाते हैं. [व्यवस्थाविवरण 28:10. आपकी शवों हवा के सभी पक्षियों और पृथ्वी के जानवरों को खाना होगा: और कोई भी दूर मैदान में उन्हें करेगा ... [व्यवस्थाविवरण 28.11. भगवान तुमको हराना होगा: साथ: मिस्र के फोड़े और ट्यूमर, festering घावों और खुजली के साथ,

50_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. जो चंगा नहीं किया जा सकता ... [व्यवस्थाविवरण 28:12. यहोवा पागलपन, अंधापन और पागलपन के साथ दु: ख होगा, [व्यवस्थाविवरण 28: 15] इन सभी शाप तक पहुँचने [व्यवस्थाविवरण 28:45] ये सब शाप तुझ पर आ गए और पीछा करेगा ... [2 Cronache34: 24] इसके निवासियों, किताब में लिखा सब शाप पढ़ें ... [नीतिवचन 28: 27] उसकी आंखों कई एक अभिशाप होगा बंद कर देता है. [Sirach 29:6] इसलिए, एक नया दुश्मन, और शाप और अपमान वापसी, Gn24: 41], मेरी कसम से मुक्त हो जाएगा वे cedertela नहीं होगा अगर,

51_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [नीतिवचन 17.11. बुरे आदमी, seeketh, फिर से, विद्रोह, लेकिन, हो जाएगा: भेजें: उसे / उसके खिलाफ: निर्दयता से एक Messen: Unius आरईआई]. उत्पत्ति 24: 41] मेरी कसम से मुक्त हो जाएगा. [उत्पत्ति 27: 12] मुझ पर बजाय एक आशीर्वाद से एक अभिशाप आकर्षित करेगा. "[उत्पत्ति 27: 13] मुझ पर गिर तेरा अभिशाप, आप का पालन करना मेरा बेटा ... [नंबर 5: 18] अभिशाप [नंबर 5: 19] लाता है कि कड़वा पानी. एक अभिशाप लाता है कि यह कड़वा पानी, नहीं नुकसान हो [नंबर 5: 21]! तुमको ... बीच में एक अभिशाप है और एक शपथ बनाने [नंबर 5:22] अपने आंत में अभिशाप पास लाता है और कहा कि इस पानी ...

52_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [नंबर 5: 24] शाप और एक अभिशाप लाता है कि पानी लाता है कि कड़वाहट के ... [नंबर 5: 24] शाप, और शाप उसे में प्रवेश और कारण होगा लाता है कि पानी ... [नंबर 5: 27] पति, अभिशाप उसे में प्रवेश और कारण होगा लाता है कि पानी ... [नंबर 5: 27] उसे लोगों के बीच एक अभिशाप बन जाएगा. [व्यवस्थाविवरण 11: 26] तुम एक आशीर्वाद और एक अभिशाप [व्यवस्थाविवरण 11:28] अभिशाप, आप अपने आदेशों का पालन नहीं करते हैं तो ... [व्यवस्थाविवरण 11: 29] माउंट Gerizim और एबाल पर्वत पर अभिशाप को वरदान.

53_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [व्यवस्थाविवरण 21: 23] दिन, फांसी लगा ली भगवान की शापित और तू अशुद्ध नहीं करोगे है क्योंकि ... क्योंकि [व्यवस्थाविवरण 23:06] भगवान अपने भगवान, एक आशीर्वाद में शाप दिया ... [व्यवस्थाविवरण 27: 13] अभिशाप उच्चारण एबाल: रूबेन, गाद, आशेर, जबूलून, ... [व्यवस्थाविवरण 28: 20] तुम पर शाप, भ्रम और गाली भेज देंगे ... [व्यवस्थाविवरण 30:1] तुम से पहले, आशीर्वाद और अभिशाप, उस पर लागू किया जाएगा ... [व्यवस्थाविवरण 30: 19] मौत, आशीर्वाद और कोस: इसलिए, जीवन का चयन [यहोशू 8: 34] कानून, आशीर्वाद और अभिशाप, लिखा है कि सभी के अनुसार ...

54_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [न्यायाधीशों 9: 57] उन पर योताम Jerubbaal के बेटे का शाप सच हो गया. [न्यायाधीशों 17:02] आप से बात की एक अभिशाप है, और ने बोला जो ... [2 शमूएल 16: 12] आज के अभिशाप के लिए अच्छा है. "[1 किंग्स 02:08] वह मैं ... [2 आरई 22: 19] भाग गए, जब एक भयानक अभिशाप के साथ मुझे शाप दिया था कि आप उसके कपड़े फटे है, एक तनहाई और एक अभिशाप बन जाएगा ... [2 Cronache6: 22] यह एक अभिशाप सेट, क्योंकि ... [नहेमायाह 13:2] हमारे भगवान एक वरदान में अभिशाप बदल गया था. [[भजन 109:17] शाप उस पर हो प्यार करती थी! मैं के सामने कसम है ..

55_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [भजन 109:18] यह एक विरासत के रूप में की तरह कोस के साथ लिपटे है: यह है .. [नीतिवचन 03:33] भगवान का अभिशाप घर पर है ... [नीतिवचन 26:2] उड़ान द्वारा निगल, तो अभिशाप अकारण नहीं आई होगी. [नीतिवचन 27: 14] वह एक अभिशाप के रूप में मान्यता प्राप्त हो जाएगा. [Sirach 03:09] बच्चों के घरों समेकित, मां के अभिशाप को नजरअंदाज ... [Sirach 23: 26] उन्होंने अपनी स्मृति एक अभिशाप छोड़ देंगे, उसकी बदनामी नहीं होगी ... [Sirach 41:9] पैदा हुआ, आप अभिशाप को जन्म लेते हैं, और जब तुम मर, वारिस कर रहे हैं ... [Sirach 41:9] जब तुम मर, अभिशाप वारिस. ...

56_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [Sirach 41: 10] पृथ्वी, विनाश के अभिशाप से इतना दुष्ट. [यशायाह 24:6] 6] इसलिए एक अभिशाप पृथ्वी निगल, अपने ... [यिर्मयाह 23: 10] व्यभिचारी, क्योंकि अभिशाप से पूरे देश शोक में है, [यिर्मयाह 24:9] परियों की कहानी, जहां सभी स्थानों में एक उपहास का पात्र है और एक अभिशाप, ... [यिर्मयाह 25: 18] के रूप में इस दिन पर वीरानी, ​​एक तिरस्कार, और एक अभिशाप, [यिर्मयाह 26:6] इस शहर के सभी देशों के लिए एक अभिशाप का एक उदाहरण है ... [यिर्मयाह 29: 18] पृथ्वी, एक अभिशाप, एक हॉरर, एक मजाक की ... [यिर्मयाह 29: 22] सभी बंधुओं द्वारा इस्तेमाल किया एक अभिशाप आकर्षित करेगा ...

57_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [यिर्मयाह 42: 18] मिस्र. आप कोस की, आतंक का एक अभिशाप हो जाएगा ... [यिर्मयाह 44: 12] भूख और कोस की, कोस और आतंक का विषय हो जाएगा ... [यिर्मयाह 49: 13] तिरस्कार, बर्बादी, और एक अभिशाप है, और अपने सभी शहरों में हो जाएगा ... [Lamenatazioni 3: 65] उन पर उनमें दिल की कठोरता, तेरा अभिशाप करें! [बारूक 1: 20] कई बुराइयों और भगवान धमकी दी थी कि अभिशाप ... [बारूक 03:08] सभी के लिए अभिशाप और निंदा की, reproached किया जाना ... [जकर्याह 5:03] कहा: "यह पूरे भर में फैलता है कि अभिशाप है ...

58_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [जकर्याह 5:04] मैं scatenerò अभिशाप, सेनाओं के यहोवा saith, [जकर्याह 8:13] आप की बुतपरस्त, हे घर में एक अभिशाप थे ... [मलाकी 2:02] सेनाओं, मैं तुम पर शाप भेज देंगे और मैं शाप देंगे ... [मलाकी 2:02] शाप, और मुझे आपके आशीर्वाद शाप देंगे. दरअसल, .. [मलाकी 3:09] पहले से ही तु मुझे लूट लिया है के लिए अभिशाप से प्रभावित किया गया, [रोमियों 3: 14] उनके मुंह कोस और कड़वाहट से भरा है. .. [गलतियों 3: 10] कानून के अभिशाप के तहत कर रहे हैं: यह लिखा है, शापित ... [गलतियों 3: 13] मसीह हाथ बनने से कानून के अभिशाप से हमें छुड़ाया ...

59_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. [गलतियों 3: 13] यह [जनरल जैसा लिखा है, हमारे लिए एक अभिशाप बनकर कानून 06:08] मूल्य और अभिशाप करे अंत में आग से जला दिया जाएगा! [जेम्स 3: 10] मुँह आशीर्वाद आते हैं और कोस. यह ऐसा नहीं होना चाहिए, मेरे भाई ... [2 पतरस 2: 14] लोभ को, फटकार के बच्चे! [रहस्योद्घाटन 22:03] और अधिक नहीं अभिशाप नहीं होगा. [["शाऊल, शाऊल, तुम क्यों सताना मुझे क्या?" वास्तव में, कोई बाध्यकारी कारण, वहाँ है: सताना के लिए, कौन सा [यशायाह क्यों ईसाई, 1. सेंट पाउलो बन गया है: ईसाई धर्म के सच्चे संस्थापक! 2. किसी को भी, कि: इंजील नफ़रत है: नीचे: भगवान के फैसले के तहत वे बुरी गिर अपराधी हैं! "

60_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जला निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. 3. मैं Unius आरईआई कर रहा हूँ! ]]. [संख्या 21.6, तब यहोवा लोगों के बीच उग्र नागों भेजा, और वे लोग और बड़ी संख्या में थोड़ा: इसराइल मृत्यु हो गई की. शापित [यिर्मयाह 11.3 इस वाचा के शब्दों, सुनता कौन आदमी है जो अपने पिता के लिए मैं अधिरोपण मैं लोहे की क्रूसिबल से, मि देश से उन्हें बाहर लाया जब ... अपनी धमकी को [भजन 76, 7, याकूब के परमेश्वर, वे वैगनों और घोड़ों को बंद कर दिया. आप अपने क्रोध दिलाने जब तू भयानक कला, और जो आप विरोध? हवा से आप निर्णय सुना: पृथ्वी चुप है भगवान न्यायाधीश से उगता है जब चौंका ... ईजेकील 35, मैं रहते हैं 6 - प्रभु परमेश्वर वाणी

61_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. - आप का पीछा करेंगे आप रक्त और रक्त के लिए दे, तू तू खून नफरत और खून आपको अड्डा होगा ... भगवान के क्रोध के दिन विलाप 2, 22 वहाँ था या भाग जाते हैं. .. [2 शमूएल 12,14] क्योंकि ... तू आप निश्चित रूप से मर जाएगा करने के लिए पैदा होता है जो भगवान, बेटा, "... इस प्रकार प्रभु reproached hast: ऊरिय्याह की पत्नी ने दाऊद से वहन किया था कि बच्चे को मारा, और यह बीमार हो गया: गंभीरता से ... सातवें दिन बच्चा मर गया - उत्तर - वहाँ वे निर्दोष हैं क्योंकि बच्चों के लिए एक नरक, नहीं है, लेकिन नतीजों:, व्यभिचार और हत्या के अपराध की, नैतिक और आध्यात्मिक खिलाफ: वफादार नौकर ऊरिय्याह,

62_110. [बाइबिल शाप: अपने जहर पीना: द्वारा बनाया: अपने आप को: मेरी आँखें हमेशा से रहे हैं: अपनी दुष्टता पर! मैं देखता हूँ: के रूप में जब आप गिरने: चिल्ला और नरक में जलाने के लिए निराशा के साथ? उसके बाद ही, मेरी आँखों के लिए आपको जाना होगा!]. परमेश्वर के राज्य के दुश्मन: एक यह नहीं माना जाता है बंधक, एक दोहरे हत्याकांड के एक प्रदर्शन के रूप में पैदा हुए बच्चे, (व्यभिचार और हत्या) के रूप में तौला है कि YHWH है, और मानव जाति के दुश्मन, फिर, अपने हैं नाराज नहीं, सभी गर्भपात के लिए, कि वे प्रतिबद्ध: और वे संकल्प लें. Sirach 39.28 ... और उनके निर्माता के प्रकोप को खुश. सजा के लिए: आग, जय हो, अकाल और मृत्यु सब चीजें बनाई गई हैं. Sirach 41, 9, तुम पैदा कर रहे हैं, आप अभिशाप को जन्म लेते हैं, और जब तुम मर, अभिशाप वारिस. [Satanists: राजा सऊदी अरब satanAllah: साम्राज्यवाद शरीयत खिलाफत दुनिया भर में, धिम्मियों के लिए,